1. हिन्दी समाचार
  2. कोरोना से जंग हारे एक और थाना प्रभारी, इंदौर में भर्ती थे यशवंत पाल

कोरोना से जंग हारे एक और थाना प्रभारी, इंदौर में भर्ती थे यशवंत पाल

Yashwant Pal Was Admitted To Another Station In Charge Indore Who Lost The Battle From Corona

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में एक और पुलिस अधिकारी की कोरोना से लड़ाई के दौरान मौत हो गई है। 59 साल के थाना प्रभारी यशवंत पाल का इंदौर में निधन हो गया है। उनका इलाज इंदौर में चल रहा था।  वह पिछले 12 दिनों से इंदौर के अस्पताल में उपचाररत थे। इससे दो दिन पहले भी इंदौर के एक थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार चंद्रवंशी का निधन हुआ था।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

दरअसल, 59 वर्षीय थाना प्रभारी उज्जैन के अंबर कॉलोनी कंटेनमेंट एरिया में ड्यूटी के दौरान कोरोना से संक्रमित हो गए थे। उसके बाद इलाज के लिए उन्हें इंदौर के अरविंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिछले 12 दिनों से यशवंत पाल का अस्पताल में इलाज चल रहा था। मगर उनकी स्थिति में कभी सुधार नहीं हुई।

अरविंदो अस्पताल के चेयरमैन डॉ विनोद भंडारी ने कहा कि पिछले 12 दिनों से नीलगंगा थाना प्रभारी यशवंत पाल अरविंदो में एडमिट थे। वे जब से यहां भर्ती हुए थे तभी से क्रिटिकल स्थिति में रहे। रिपोर्ट भी उनकी पॉजिटिव ही रही। हम लोगों ने बहुत कोशिश की लेकिन उनकी तबियत में सुधार नहीं हुई।

वहीं, टीआई की पत्नी और बेटियों की भी जांच करवाई गई लेकिन रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। राजकीय सम्मान के साथ इनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। 3 दिन पहले इंदौर के जूनी इंदौर थाना प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी की मौत भी कोरोना की वजह से ही हुई थी। 3 दिनों के अंदर दूसरे पुलिस अधिकारी की मौत कोरोना की वजह से हुई है।

उज्जैन में कोरोना के 31 पॉजिटिव

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

मध्यप्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 1491 पहुंच गई है। उज्जैन में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 31 है, जिसमें 6 की मौत हो गई है। वहीं 5 लोग स्वस्थ्य होकर अपने घर लौट गए हैं। शहर में कोरोना हॉटस्पॉट को चिह्नित कर 14 कंटेनमेंट एरिया बनाया गया है। जहां पूरी तरह से सारी चीजें प्रतिबंधित हैं।  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...