यशवंत सिन्हा के लेख के बाद राहुल ने भी ट्वीट कर ली जेटली पर चुटकी

नई दिल्ली। पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा के बाद अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मौजूदा वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा है। राहुल ने बुधवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि लेडीज एंड जेंटलमैन, मैं आपका को-पायलेट और वित्त मंत्री बोल रहा हूं। कृपया अपनी सीट बेल्ट बांध लें और बचाव की मुद्र में आ जाएं। हमारे प्लेन के विंग्स टूटकर गिर गए हैं। इसके साथ राहुल ने यशवंत सिंह के लेख की लिंक भी लगाई है।

Yashwant Sinha Column Rahul Gandhi Attacks Arun Jaitley Bjp :

बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री और अटल जी के करीबी माने जाने वाले यशवंत सिन्हा ने एक अखबार के माध्यम से केंद्र सरकार पर निशाना साधा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते है कि मैंने गरीबी नजदीक से देखी है लेकिन मौजूदा दौर में उनके वित्त मंत्री ओवर टाइम करके यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि सभी भारतीय गरीबी को करीब से देख सकें। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने इस लेख के बहाने मोदी सरकार की आर्थिक नीति पर कड़ा प्रहार किया और वित्त मंत्री अरुण जेटली का नाम लेकर और मोदी का नाम लिए बिना उनका मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किया है।

नई दिल्ली। पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा के बाद अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मौजूदा वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा है। राहुल ने बुधवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि लेडीज एंड जेंटलमैन, मैं आपका को-पायलेट और वित्त मंत्री बोल रहा हूं। कृपया अपनी सीट बेल्ट बांध लें और बचाव की मुद्र में आ जाएं। हमारे प्लेन के विंग्स टूटकर गिर गए हैं। इसके साथ राहुल ने यशवंत सिंह के लेख की लिंक भी लगाई है।बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री और अटल जी के करीबी माने जाने वाले यशवंत सिन्हा ने एक अखबार के माध्यम से केंद्र सरकार पर निशाना साधा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते है कि मैंने गरीबी नजदीक से देखी है लेकिन मौजूदा दौर में उनके वित्त मंत्री ओवर टाइम करके यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि सभी भारतीय गरीबी को करीब से देख सकें। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने इस लेख के बहाने मोदी सरकार की आर्थिक नीति पर कड़ा प्रहार किया और वित्त मंत्री अरुण जेटली का नाम लेकर और मोदी का नाम लिए बिना उनका मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किया है।