ये क्या? अनुष्का शर्मा से परेशान उनके पड़ोसी, बीएमसी तक पहुंच गई शिकायत

Ye Kya Anushka Sharma Se Pareshan Unke Padosi Bmc Tak Pahunch Gayi Shikayat

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पड़ोसी इन दिनों उनसे काफी परेशान हो गए हैं। अनुष्का के पड़ोसियों ने शिकायत की है कि अनुष्का ने बिना सोसाइटी की इजाजत के अपनी बिल्डिंग में एक इलेक्ट्रिक बॉक्स लगवा लिया। जैसा कि अनुष्का शर्मा वर्सोवा की बद्रीनाथ बिल्डिंग के 20वें मंजिल पर रहती हैं और बिल्डिंग के मालिक सुनील बत्रा भी उसी बिल्डिंग में रहते हैं। बत्रा ने बीएमसी में शिकायत दर्ज कराई है कि अनुष्का शर्मा ने जो बिल्डिंग में जो इलेक्ट्रिक बॉक्स लगाया है उसकी वजह से पूरी बिल्डिंग में कभी भी आग लग सकती है।




शिकायत के बाद बीएमसी अधिकारियों ने 6 अप्रैल को एक पत्र के माध्यम से शर्मा परिवार को इसे हटाने के लिए कहा था। बीएमसी अधिकारियों का कहना है कि ये इलेक्ट्रिक बॉक्स अवैध तरीके से लगाया गया है जबकि अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता का कहना है कि ये इलेक्ट्रिक बॉक्स परमिशन लेने के बाद ही लगाया गया था।




इस मामले में बीएमसी के असिस्टेंट इंजीनियर का कहना है कि यदि वह बॉक्स नहीं हटाया गया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पड़ोसी इन दिनों उनसे काफी परेशान हो गए हैं। अनुष्का के पड़ोसियों ने शिकायत की है कि अनुष्का ने बिना सोसाइटी की इजाजत के अपनी बिल्डिंग में एक इलेक्ट्रिक बॉक्स लगवा लिया। जैसा कि अनुष्का शर्मा वर्सोवा की बद्रीनाथ बिल्डिंग के 20वें मंजिल पर रहती हैं और बिल्डिंग के मालिक सुनील बत्रा भी उसी बिल्डिंग में रहते हैं। बत्रा ने बीएमसी में शिकायत दर्ज कराई है कि अनुष्का शर्मा ने जो बिल्डिंग में जो…