न्यूयॉर्क की सड़कों पर लूंगी में घूमते नजर आये नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नई दिल्ली। न्यूयॉर्क में होने वाले iifa awards 2017 में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई नामी सितारे पहुंचे। हर बार की तरह इस बार भी iifa बहुत सारी सुर्खियां बटोर रहा है। यहां एक तरफ सलमान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच में कटरीना कैफ के लिए बर्थडे सॉन्ग गाया, वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और दिशा पाटनी की iffa ड्रेस ने सबका चैन चुरा लिया। लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ऐसा क्या किया जिसके बाद वहां के सभी लोग हैरान रह गए।

दरअसल, न्यूयॉर्क में होने वाले iifa awards 2017 में  नवाजुद्दीन सिद्दीकी न्यूयॉर्क की सड़कों पर लूंगी पहनकर पहुंच गए। हाल ही में नवाज अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भी कुछ अलग लुक में पहुंचे थे। नवाज लुंगी पहने, चश्मा लगाए और एक हाथ में बंदूक और दूसरे में डब्बा थामे पहुंचे थे। बस अपने इसी अंदाज को  लेकर नवाज न्यू यॉर्क की सड़कों पर घूमने निकल पड़े।

{ यह भी पढ़ें:- 'हेट स्टोरी-4' में उर्वशी रौतेला का फर्स्ट लुक, कुछ अलग होगी फिल्म की कहानी }

इस बीच उनके  फैंस ने उनके अंदाज़ से प्रेरित होकर उनके साथ सेल्फी ली। साथ ही नवाज़ ने भी अपने फैंस के साथ वक़्त बिताने का  कोई मौका नहीं छोड़ा। नवाज़ के अंदाज़ को देखते हुये ऐसा लग रहा है कि यह अपनी आने वाली फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 11 : सलमान खान को जुबैर का चैलेंज, हिम्मत है तो बिना बॉडीगार्ड के मिल }