Weddings of the year 2018: इन 5 बॉलीवुड सितारों की शादियों ने साल को बनाया यादगार

wedding of the year 2018
Wedding of the year 2018: साल 2018 की इन 5 बॉलीवुड सितारों की शादियों ने लूटी महफिल

नई दिल्ली। साल 2018 बॉलीवुड के लिए बेहद खास रहा, क्योंकि इस साल कई बड़े सितारे शादी के बंधन में बंधे। बड़ी हस्तियों की बात की जाए तो उनमें दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक जैसी हस्तियों की शादी भी शामिल है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड सितारों की इन 5 बड़ी शादियों के बारे में….

Yearender 2018 These Bollywood Celeberaties Married This Year :

नेहा धूपिया-अंगद बेदी

अपने फैन्स को शादी की खबर देकर चौंकाने वालों में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी शामिल हैं, जिन्होंने पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी के संग सात फेरे लिए। दोनों के शादी करने की पहले कोई खबर नहीं थी, हालांकि ऐसा माना जाता था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। अंगद और नेहा ने पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की और इसकी जानकारी नेहा ने सोशल मीडिया पर दी।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

बॉलीवुड की सबसे रोमेंटिक जोड़ी माने जाने वाली दीपवीर यानि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी इसी साल हाथ पीले किए। दीपिका और रणवीर की शादी बॉलीवुड की मोस्ट एंटरटेनिंग शादियों में से एक थी। दरअसल दोनों सितारे लंबे समय से रिलेशनशिप में थे और फैन्स दोनों के शादी के बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे थे।

सोनम कपूर और आनंद अहूजा

बॉलीवुड की बड़ी शादियों में से एक रही सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी। सोनम और आनंद ने 8 मई को सिख रीति-रिवाज से शादी की। सोनम कपूर की शादी में उनकी फ्रेंड्स करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान के अलावा बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी पहुंची। सोनम के पिता अनिल कपूर ने शादी में सबसे ज्यादा डांस किया।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ

कॉमेडी शो के जरिए देश में अलग पहचान बनाने वाले कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रैंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी कर ली। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर को शादी की। ये शादी पूरे पंजाबी स्टाइल में हुई।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

साल 2018 के खत्म होते-होते बहुत सारी अच्छी खबरें बॉलीवुड से आईं, लेकिन सबसे बड़ी खबर थी, ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा की अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी होना। प्रियंका और निक ने 1 और 2 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर में ईसाई और हिंदू रीति रिवाज से शादी की। इतना ही नहीं मुंबई में भी रिसेप्शन दिया गया, जिसमें प्रियंका के परिजन और दोस्तों ने हिस्सा लिया।

नई दिल्ली। साल 2018 बॉलीवुड के लिए बेहद खास रहा, क्योंकि इस साल कई बड़े सितारे शादी के बंधन में बंधे। बड़ी हस्तियों की बात की जाए तो उनमें दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक जैसी हस्तियों की शादी भी शामिल है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड सितारों की इन 5 बड़ी शादियों के बारे में.... नेहा धूपिया-अंगद बेदी अपने फैन्स को शादी की खबर देकर चौंकाने वालों में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी शामिल हैं, जिन्होंने पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी के संग सात फेरे लिए। दोनों के शादी करने की पहले कोई खबर नहीं थी, हालांकि ऐसा माना जाता था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। अंगद और नेहा ने पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की और इसकी जानकारी नेहा ने सोशल मीडिया पर दी। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड की सबसे रोमेंटिक जोड़ी माने जाने वाली दीपवीर यानि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी इसी साल हाथ पीले किए। दीपिका और रणवीर की शादी बॉलीवुड की मोस्ट एंटरटेनिंग शादियों में से एक थी। दरअसल दोनों सितारे लंबे समय से रिलेशनशिप में थे और फैन्स दोनों के शादी के बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे थे। सोनम कपूर और आनंद अहूजा बॉलीवुड की बड़ी शादियों में से एक रही सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी। सोनम और आनंद ने 8 मई को सिख रीति-रिवाज से शादी की। सोनम कपूर की शादी में उनकी फ्रेंड्स करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान के अलावा बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी पहुंची। सोनम के पिता अनिल कपूर ने शादी में सबसे ज्यादा डांस किया। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ कॉमेडी शो के जरिए देश में अलग पहचान बनाने वाले कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रैंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी कर ली। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर को शादी की। ये शादी पूरे पंजाबी स्टाइल में हुई। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास साल 2018 के खत्म होते-होते बहुत सारी अच्छी खबरें बॉलीवुड से आईं, लेकिन सबसे बड़ी खबर थी, 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा की अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी होना। प्रियंका और निक ने 1 और 2 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर में ईसाई और हिंदू रीति रिवाज से शादी की। इतना ही नहीं मुंबई में भी रिसेप्शन दिया गया, जिसमें प्रियंका के परिजन और दोस्तों ने हिस्सा लिया।