सालों बाद दिखी धर्मेन्द्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर, पोते करण की फिल्म स्क्रीनिंग पर हुई स्पॉट

prakash-kaur

मुंबई। बॉलीवुक एक्टर धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म को लेकर पूरा देओल परिवार काफी इमोशनल है। फिल्म रिलीज होने से पहले कल इसकी खास स्क्रीनिंग रखी गई जहां धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर भी पोते की फिल्म देखने पहुंची, जिसको लेकर खूब चर्चा की जा रही। स्क्रीनिंग में प्रकाश कौर अपने पोते की हौसला अफजाई करते हुए दिखाई पड़ी।

Years Later Dharmendras First Wife Prakash Kaur Grandson Karan Spot On Film Screening :

जानकारी के मुताबिक प्रकाश कौर अक्सर मीडिया इवेंट और फंक्शन से दूर रहती हैं। उन्हें पब्लिक अपीरियंस करते हुए बेहद ही कम देखा जाता है, लेकिन बात जब पोते करण की आई तो वो खुद को यहां आने से नहीं रोक पाई। इस दौरान प्रकाश बेहद ही सिंपल लुक में नजर आईं। उन्होंने सलवार सूट पहना हुआ था।

सनी देओल और उनकी पत्नी पूजा देओल भी इस मौके पर नजर आएं। सनी देओल की पत्नी पूजा देओल को भी काफी समय बाद मीडिया के सामने देखा गया। वहीं, इस मौक पर लोगों को हेमा मालिनी की कमी गैर-मौजूदगी काफी खल रही थी। पूरे परिवार के लिए ये बेहद खास मौका रहा है। पूरे देओल परिवार को इस तरह साथ देखने का मौका बेहद कम ही मिलता है। बता दें कि कि धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से 1954 में शादी की थी। दोनों के चार बच्चे सनी, बॉबी, विजेता और अजि‍ता हैं।

मुंबई। बॉलीवुक एक्टर धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म को लेकर पूरा देओल परिवार काफी इमोशनल है। फिल्म रिलीज होने से पहले कल इसकी खास स्क्रीनिंग रखी गई जहां धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर भी पोते की फिल्म देखने पहुंची, जिसको लेकर खूब चर्चा की जा रही। स्क्रीनिंग में प्रकाश कौर अपने पोते की हौसला अफजाई करते हुए दिखाई पड़ी। जानकारी के मुताबिक प्रकाश कौर अक्सर मीडिया इवेंट और फंक्शन से दूर रहती हैं। उन्हें पब्लिक अपीरियंस करते हुए बेहद ही कम देखा जाता है, लेकिन बात जब पोते करण की आई तो वो खुद को यहां आने से नहीं रोक पाई। इस दौरान प्रकाश बेहद ही सिंपल लुक में नजर आईं। उन्होंने सलवार सूट पहना हुआ था। सनी देओल और उनकी पत्नी पूजा देओल भी इस मौके पर नजर आएं। सनी देओल की पत्नी पूजा देओल को भी काफी समय बाद मीडिया के सामने देखा गया। वहीं, इस मौक पर लोगों को हेमा मालिनी की कमी गैर-मौजूदगी काफी खल रही थी। पूरे परिवार के लिए ये बेहद खास मौका रहा है। पूरे देओल परिवार को इस तरह साथ देखने का मौका बेहद कम ही मिलता है। बता दें कि कि धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से 1954 में शादी की थी। दोनों के चार बच्चे सनी, बॉबी, विजेता और अजि‍ता हैं।