Yes नहीं No Bank: राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा-बर्बाद कर दी अर्थव्यवस्था

rahul gandhi
राहुल का मोदी सरकार पर हमला- RBI की बैंक चोरों की लिस्ट में BJP के 'मित्र'

नई दिल्ली। वित्तीय संकट में फंसे यस बैंक पर संकट गहराता जा रहा है। गुरुवार को रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) ने बैंक के ग्राहकों के लिए 50 हजार रुपये निकालने की सीमा तय कर दी है। यानी यस बैंक के खाताधारक महीने में सिर्फ 50 हजार रुपये ही निकाल सकते हैं। वहीं, इस फैसले के बाद हड़कंप मच गया। वहीं, इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।

Yes No No Bank Rahul Gandhi Attacked Modi Government Said Ruined Economy :

राहुल गांधी ने शुक्रवार ट्वीट कर कहा कि यस बैंक नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी और उनके आइडिया ने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर, यस बैंक संकट पर तंज कसते हुए #नोबैंक कहा है। राहुल गांधी इससे पहले भी अर्थव्यवस्था के मसले पर मोदी सरकार पर निशाना साधते रहे हैं और अब यस बैंक के संकट के साथ ही ये हमला और भी तीखा हो गया है।

गौरतलब है कि यस बैंक पर छाए आर्थिक संकट के बाद रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने निकासी को लेकर नया निर्देश जारी किया। इसके तहत यस बैंक के ग्राहक अपने खाते से एक महीने में सिर्फ 50 हजार रुपये की राशि निकाल पाएंगे। इस फैसले के बाद से ही यस बैंक के ग्राहकों में हलचल बढ़ गई और हर कोई एटीएम या ब्रांच में अपने पैसे निकालने की ओर दौड़ पड़ा। शुक्रवार सुबह देश के कई हिस्सों में एटीएम के बाहर लंबी कतारें दिखीं और परेशान ग्राहक दिखे।

नई दिल्ली। वित्तीय संकट में फंसे यस बैंक पर संकट गहराता जा रहा है। गुरुवार को रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) ने बैंक के ग्राहकों के लिए 50 हजार रुपये निकालने की सीमा तय कर दी है। यानी यस बैंक के खाताधारक महीने में सिर्फ 50 हजार रुपये ही निकाल सकते हैं। वहीं, इस फैसले के बाद हड़कंप मच गया। वहीं, इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने शुक्रवार ट्वीट कर कहा कि यस बैंक नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी और उनके आइडिया ने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर, यस बैंक संकट पर तंज कसते हुए #नोबैंक कहा है। राहुल गांधी इससे पहले भी अर्थव्यवस्था के मसले पर मोदी सरकार पर निशाना साधते रहे हैं और अब यस बैंक के संकट के साथ ही ये हमला और भी तीखा हो गया है। गौरतलब है कि यस बैंक पर छाए आर्थिक संकट के बाद रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने निकासी को लेकर नया निर्देश जारी किया। इसके तहत यस बैंक के ग्राहक अपने खाते से एक महीने में सिर्फ 50 हजार रुपये की राशि निकाल पाएंगे। इस फैसले के बाद से ही यस बैंक के ग्राहकों में हलचल बढ़ गई और हर कोई एटीएम या ब्रांच में अपने पैसे निकालने की ओर दौड़ पड़ा। शुक्रवार सुबह देश के कई हिस्सों में एटीएम के बाहर लंबी कतारें दिखीं और परेशान ग्राहक दिखे।