1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. योग गुरु बाबा रामदेव ने की गृहमंत्री से मुलाकात, कहा- मोदी की मनसा और नीति एकदम सही

योग गुरु बाबा रामदेव ने की गृहमंत्री से मुलाकात, कहा- मोदी की मनसा और नीति एकदम सही

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

चण्डीगढ़: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज से आज योगगुरु स्वामी रामदेव ने चंडीगढ़ स्थित उनके कार्यालय में मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। इस दौरान गृहमंत्री ने स्वामी रामदेव का कार्यालय में पहुंचने पर स्वागत किया।

पढ़ें :- अयोध्या में भगवान विष्णु के नाम पर यज्ञ कर इसको प्रभु राम को समर्पित करना अपने आप में गौरव का विषय है : सीएम योगी

उन्होंने कहा कि स्वामी रामदेव के सान्निध्य से प्रत्येक व्यक्ति में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है, जिसे वे स्वयं भी अनुभव कर रहे हैं। स्वामी रामदेव के साथ हरियाणा योग परिषद के चेयरमैन डॉ. जयदीप आर्य, स्वामी सम्पूर्णानन्द सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

इस अवसर पर स्वामी रामदेव ने विज की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे एक जुझारू व्यक्तित्व के धनी हैं। उनके साथ आत्मीय संबंध हैं, इसलिए आज उनका कुशल-क्षेम जानने के लिए यहां पहुंचा हूं। उन्होंने कहा कि इस कोरोना काल के दौरान दुनिया में योग, भारतीय संस्कृति की विश्व विजय यात्रा है। स्वामी रामदेव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की मंशा हमेशा सही रही है। मोदी की नीति, नीयत और नेतृत्व हमेशा देशहित में है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...