1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. हरियाणा में योग को दिया जा रहा है बढ़ावा : राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह

हरियाणा में योग को दिया जा रहा है बढ़ावा : राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह

By शिव मौर्या 
Updated Date

चंडीगढ़। हरियाणा के खेल एवं युवा मामले राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह ने कहा कि प्रदेश में योग को लगातार बढ़ावा दिया जा रहा है और कोरोना के चलते योग पर विशेष फोकस रखा जाएगा। लोग योग से जुड़ कर अपने आपको तंदरुस्त रख सकें तथा युवा पीढ़ी को भी के साथ जोडऩे के लिए भी सरकार की ओर से लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

पढ़ें :- अयोध्या में भगवान विष्णु के नाम पर यज्ञ कर इसको प्रभु राम को समर्पित करना अपने आप में गौरव का विषय है : सीएम योगी

खेल राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह ने गत देर सायं योग को बढ़ावा देने के लिए योग गुरु स्वामी रामदेव से चर्चा की। खेल राज्य मंत्री ने बातचीत करते हुए कहा कि कोविड-19 के चलते प्रदेश के नागरिकों खासकर सीनियर सीटीजन का बचाव करने के लिए सरकार गम्भीरता के साथ कार्य कर रही है।

प्रदेश के प्रत्येक नागरिक को योग के साथ जोडऩे का काम पहले ही मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के मार्गदर्शन में किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 से बचाव के लिए रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए योग ही सबसे सशक्त माध्यम है । उन्होंने लोगों से अपील की है कि प्रत्येक नागरिक प्रतिदिन योग के लिए समय निकाले और अपने आपको स्वस्थ रखे, जो व्यक्ति स्वस्थ रहेगा वह देश और प्रदेश के विकास में अपना योगदान दे सकेगा।

 

पढ़ें :- Uttrakhand Assembly Elections 2022 : BJP को लग सकता है बड़ा झटका, हरक सिंह रावत की घर वापसी तय
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...