यहां लड़कियां सेक्सी फिगर के लिए गांजा पीकर करती है योग

yoga
यहां लड़कियां सेक्सी फिगर के लिए गांजा पीकर करती है योग

नई दिल्ली। योग करना सेहत के लिए बहुत फायदेमंद है। योग करने के सबके अपने स्टाइल हैं। लेकिन अमेरिका में ये अनोखे तरीके से किया जाता है। सैन फ्रैंसिस्को की योगा क्लास में सभी स्टूडेंटस को गांजा के सेवन के साथ ही योगा और प्राणयाम किया जाता है। योग क्लास को चलाने वाले योग गुरु डी डुसॉल्ट कहते है उन्होंने यह साल 2009 में डी ने इस अनोखे योगा की क्लासेज शुरू की थी। यह पहला सेशन कनाडा में शुरू हुआ था।

Yoga Of Practice Is A Hemp Drink :

yoga
यहां लड़कियां सेक्सी फिगर के लिए गांजा पीकर करती है योग

डी बताती है की हज़ारो साल पूर्व में ध्यान लगाने लोर योग करने के लिए लोग गांजे का उपयोग किया करते थे। और मुझे यह बात मेरी योगा की टीचर ट्रेनींग के दौरान नहीं बताई थी। अब जाकर मुझे यह बात पता चली है। और मैंने खुद ने यह महसूस भी किया है की गांजा पीने के बाद योग प्रेक्टिस करने वाले लोग ज्यादा अच्छे से योगा करते है। इस योग क्लास में डिप्रेशन के मरीजों को प्राथमिकता दी जाती है।

नई दिल्ली। योग करना सेहत के लिए बहुत फायदेमंद है। योग करने के सबके अपने स्टाइल हैं। लेकिन अमेरिका में ये अनोखे तरीके से किया जाता है। सैन फ्रैंसिस्को की योगा क्लास में सभी स्टूडेंटस को गांजा के सेवन के साथ ही योगा और प्राणयाम किया जाता है। योग क्लास को चलाने वाले योग गुरु डी डुसॉल्ट कहते है उन्होंने यह साल 2009 में डी ने इस अनोखे योगा की क्लासेज शुरू की थी। यह पहला सेशन कनाडा में शुरू हुआ था। [caption id="attachment_308402" align="aligncenter" width="680"]yoga यहां लड़कियां सेक्सी फिगर के लिए गांजा पीकर करती है योग[/caption] डी बताती है की हज़ारो साल पूर्व में ध्यान लगाने लोर योग करने के लिए लोग गांजे का उपयोग किया करते थे। और मुझे यह बात मेरी योगा की टीचर ट्रेनींग के दौरान नहीं बताई थी। अब जाकर मुझे यह बात पता चली है। और मैंने खुद ने यह महसूस भी किया है की गांजा पीने के बाद योग प्रेक्टिस करने वाले लोग ज्यादा अच्छे से योगा करते है। इस योग क्लास में डिप्रेशन के मरीजों को प्राथमिकता दी जाती है।