स्वराज इंडिया पार्टी के नेता योगेंद्र यादव को तमिलनाडु पुलिस ने हिरासत में लिया

yogendra-yadav
स्वराज इंडिया पार्टी के नेता योगेंद्र यादव को तमिलनाडु पुलिस ने हिरासत में लिया

Yogendra Yadav Detained By Tamilnadu Police

नई दिल्ली। राजनीतिक विश्लेषक से नेता बने योगेंद्र यादव को आज तमिलनाडु पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। स्वराज इंडिया पार्टी के नेता योगेंद्र यादव 8 लेन एक्सप्रेसवे योजना के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन में हिस्सा लेने जा रहे थे। योगेंद्र यादव ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। योगेंद्र ने ट्वीट किया, जब वह किसानों से मिलने जा रहे थे उनको पुलिस ने रोका और हाथापाई की। उन्होंने बताया, तमिलनाडु पुलिस ने चेंगाम थाने में हिरासत में रखा है।

योगेंद्र के मुताबिक, वे जानना चाहते थे कि क्या सच में किसान एक्सप्रेसवे के लिए अपनी जमीन देने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि जब हम एक गांव से दूसरे गांव जा रहे थे तो पुलिस ने हमें रोक लिया। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनसे कहा है कि उनकी मौजूदगी में यहां पर कानून व्यवस्था की समस्या खड़ी हो सकती है।

योगेंद्र यादव ने कहा कि मैंने तिरुवन्नामलाई के डीएम से अधिग्रहण और 8-लेन वे के लिए पुलिस अतिक्रमण के शिकायत के बारे में बात की। उन्होंने किसी भी तरह से पुलिस हस्तक्षेप से इंकार किया। फोन पर बात के मिनटों बाद पुलिस ने हमें हिरासत में लिया। बता दें कि योगेंद्र, अरविंद केजरीवाल के साथ आम आदमी पार्टी के नेता भी रह चुके हैं। मतभेदों के चलते वह पार्टी से बाहर हो गए और अब उन्होंने स्वराज इंडिया पार्टी का गठन किया है।

योगेंद्र यादव हमेशा से किसानों के मुद्दे पर आंदोलनों में हिस्सा लेते रहते हैं।

नई दिल्ली। राजनीतिक विश्लेषक से नेता बने योगेंद्र यादव को आज तमिलनाडु पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। स्वराज इंडिया पार्टी के नेता योगेंद्र यादव 8 लेन एक्सप्रेसवे योजना के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन में हिस्सा लेने जा रहे थे। योगेंद्र यादव ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। योगेंद्र ने ट्वीट किया, जब वह किसानों से मिलने जा रहे थे उनको पुलिस ने रोका और हाथापाई की। उन्होंने बताया, तमिलनाडु पुलिस ने चेंगाम थाने में हिरासत…