1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: यूपी चुनाव में बीजेपी पक्ष में माहौल बनाने उतरा शीर्ष नेतृत्व, करेगा ये काम

UP Election 2022: यूपी चुनाव में बीजेपी पक्ष में माहौल बनाने उतरा शीर्ष नेतृत्व, करेगा ये काम

भाजपा प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,  गृहमंत्री अमित शाह राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड़्डा, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, आज पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेगें और साथ ही पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने के साथ ही संगठन से जुड़े नेताओं को आगे की रणनीति से अवगत कराएंगे। 

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022: भाजपा प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,  गृहमंत्री अमित शाह राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड़्डा, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह,( Yogi Adityanath, Amit Shah, JP Nadda, Swatantra Dev Singh) आज पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेगें और साथ ही पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने के साथ ही संगठन से जुड़े नेताओं को आगे की रणनीति से अवगत कराएंगे।

पढ़ें :- गृहमंत्री अमित शाह से मिले पंजाब के सीएम भगवंत मान, जानिए कारण?

बताया जा रहा है कि अमित शाह शामली और मेरठ में सार्वजानिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे और कैराना में घर-घर संपर्क करेंगे। शामली और बागपत जिले के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

गौतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ अलीगढ़ तथा बुलंदशहर में रहेगें। अलीगढ़ के रघुनाथ पैलेस जीटी रोड में घर-घर संपर्क करते हुए चुनाव प्रचार करेगें।

कोरोना के मद्देनजर रखते हुए चुनाव आयोग ने चुनाव का प्रचार डिजिटल माध्यम से कर दिया है। चुनाव आयोग ने कड़े निर्देश दिए हैं। कोई भी पार्टी चुनाव प्रचार के लिए रैलियां, नुक्कड़ नाकट व जन सभाएं नही कर सकती और अगर किसी को ऐसा करते हे पकड़ गया तो उसपर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

पढ़ें :- अमरनाथ यात्रा को लेकर अलर्ट सुरक्षा बल, गृहमंत्री अमित शाह कर सकते हैं बैठक
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...