उत्कल एक्सप्रेस हादसा: गौशाला पहुंचे योगी पर गुस्साये लोग, बोले- CM हाउस में एक तबेला ही खुलवा लो

लखनऊ। यूपी के मुजफ्फरनगर के खतौली में उत्कल एक्सप्रेस रेल हादसे में 24 लोगों की मौत के बाद रेल मंत्री सुरेश प्रभू ने आज शाम तक हादसे की जांच रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिये हैं। वहीं इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कई तरह के बयान शेयर किए जा रहे हैं। हादसे के बाद सीएम योगी घटना स्थल पर जाने के बजाए अगली सुबह गोशाला पहुंच गए। इसको लेकर ट्विटर पर कई लोगों का गुस्सा भड़का। एक यूजर ने लिखा, ‘कितने बच्चे मर गए, ट्रेन हादसे में कितने घर उजड़ गए, लेकिन CM साहब को इंसानों से ज्यादा गायों की चिंता है। CM हाउस में एक तबेला ही खुलवा लो।’

{ यह भी पढ़ें:- CBI के रडार पर यूपी के कई सफेदपोश समेत हजारों की संख्या में पीसीएस-इंजीनियर }

योगी ने इस हादसे सिर्फ पर ट्वीट कर दुख जताया था। योगी ने ट्वीट किया था, ‘उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में हुई ट्रेन दुर्घटना दुखद। रेल हादसे में घायल यात्रियों का समुचित इलाज होगा, हर संभव मदद पहुंचाने के निर्देश दे दिए गए है।’

हादसे के बाद पहुंची टीम-

{ यह भी पढ़ें:- योगी दरबार में पहुंची डॉक्टर कफील की मां, 400 फरियादियों की सुनी समस्याएं }

इस हादसे की जांच करने के लिए लखनऊ से खतौली पहुंची एटीएस टीम ने भी इस हादसे की वजह के रूप में रेलवे की लापरवाही को कारण बताया है। हालांकि खतौली रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर ने ​किसी तरह के मरम्मत कार्य के लिए अनुमति न दिए जाने की बात कही है।

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्टस में यह भी बताया गया है कि ट्रेन का खतौली में स्टॉप नहीं होने की वजह से ट्रेन स्पीड में थी ड्राइवर ने ट्रेन को रोकने के लिए इमरजेंसी ब्रेक का प्रयोग किया लेकिन ट्रेन को रोका नहीं जा सका।

फिलहाल इस पूरे मामले की जांच के लिए रेलवे ने वरिष्ठ अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी है। अधिकारियों का कहना है जल्द ही घटना की वजह सामने आ जाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी: अब सरकारी स्कूलों पर चढ़ा भगवा रंग, बाकायदा जारी हुआ सर्कुलर }

Loading...