1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Yogi Adityanath Oath Ceremony: केशव प्रसाद मौर्य के साथ ब्रजेश पाठक का डिप्टी सीएम बनना तय

Yogi Adityanath Oath Ceremony: केशव प्रसाद मौर्य के साथ ब्रजेश पाठक का डिप्टी सीएम बनना तय

योगी आदित्यनाथ कुछ देर बाद मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के साथ ही योगी कैबिनेट में शामिल होने वाले मंत्री भी शपथ लेंगे। मंत्रियों के साथ ही डिप्टी सीएम के नामों पर भी मुहर लग गई है। बताया जा रहा है कि केशव प्रसाद मौर्य  (Keshav Prasad Maurya) डिप्टी सीएम बने रहेंगे। जबकि दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) की जगह ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) को डिप्टी सीएम बनाया जाएगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Yogi Adityanath Oath Ceremony: योगी आदित्यनाथ कुछ देर बाद मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के साथ ही योगी कैबिनेट में शामिल होने वाले मंत्री भी शपथ लेंगे। मंत्रियों के साथ ही डिप्टी सीएम के नामों पर भी मुहर लग गई है। बताया जा रहा है कि केशव प्रसाद मौर्य  (Keshav Prasad Maurya) डिप्टी सीएम बने रहेंगे। जबकि दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) की जगह ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) को डिप्टी सीएम बनाया जाएगा।

पढ़ें :- कानुपर हिंसा: अखिलेश यादव ने पुलिस तंत्र पर उठाया सवाल कहा- हो भाजपा नेत्री की गिरफ्तारी, बृजेश और केशव ने दिलाया कार्रवाई का भरोसा

सूत्रों की माने तो दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) को संगठन के काम के लिए लगाया जा सकता है। वहीं, इस बार कैबिनेट में कई नए चेहरे भी देखने को मिल सकते हैं। बता दें कि, गुरुवार को योगी आदित्यनाथ ने सर्वसम्मति से विधायक दल का नेता चुना गया था।

इसके बाद से उन्होंने राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के सामने सरकार बनाने का दावा पेश किया। योगी आदित्यनाथ आज शाम चार बजे अटल बिहारी वाजपेयी क्रिकेट स्टेडियम भव्य समारोह में शपथ लेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...