सपना चौधरी नाइट के पास पर छपी सीएम योगी की तस्वीर, आयोजक डॉ. आनंद झा के मंसूबों पर उठे सवाल

सपना चौधरी नाइट के पास पर छपी सीएम योगी की तस्वीर, आयोजक के मंसूबों पर उठे सवाल
सपना चौधरी नाइट के पास पर छपी सीएम योगी की तस्वीर, आयोजक के मंसूबों पर उठे सवाल

Yogi Adityanath Photo With Sapna Chaudhary

लखनऊ। यूपी के कानपुर शहर के जाने माने गुप्त रोग विशेषज्ञ डॉक्टर आनंद झा ने बिग बॉस फेम हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक कार्यक्रम रविवार की रात में रखा है। कार्यक्रम का नाम सपना चौधरी नाइट रखा गया है, जिसका प्रचार कानपुर के आस पास के चार पाँच जिलों तक पिछले कई दिनों से किया जा रहा है। यह आयोजन पूरी तरह से निजी है जिसके लिए डॉक्टर आनंद झा की ओर से पास भी जारी किए गए हैं।

सपना चौधरी नाइट के लिए दिये गए पासेज पर डॉक्टर आनंद झा की ओर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ अपनी एक तस्वीर छापवाई गयी है। जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि उक्त तस्वीर उस समय कि है जब मुख्यमंत्री ने आयुर्वेद के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया था।

डॉक्टर आनंद झा की ओर से किया गया दावा पूरी तरह से गलत है क्योंकि यह सम्मान मुख्यमंत्री के हाथों से एक निजी समाचार चैनल के कार्यक्रम के दौरान करवाया गया था। जिसकी विश्वसनीयता पूरी तरह से सम्मान देने वाले समाचार चैनल के साथ जुड़ी है ना कि मुख्यमंत्री के साथ।

डॉक्टर आनंद झा के इस कृत्य के लिए सोशल मीडिया पर उनके कार्यक्रम के पासेज की तस्वीरें डाली जा रहीं हैं। अब सवाल उठता है कि मुख्यमंत्री के तस्वीर को किस प्रयोजन के साथ डॉक्टर आनंद झा द्वारा प्रयोग किया गया।

आपको बता दें कानपुर जिले के काकादेव इलाके में यौन रोगों का क्लीनिक चलाने वाले डॉ. आनन्द झा को कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों प्रशस्ति पत्र हासिल हुआ था। इसी तस्वीर को आनंद झा ने कार्यक्रम के टिकटों में आईटम डान्सर सपना चौधरी के साथ चस्पा कराकर शो आयोजित कर डाला। रविवार को आयोजित सपना नाईट के फ्री पास सूबे की जानी मानी हस्तियों को भेजे गये।

इस मामले पर भाजपा विधायक नीलिमा कटियार ने कहा, हम ऐसे कृत्य की घोर निंदा करते हैं। डॉक्टर और आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा जेल भेजा जाना चाहिए। सीएम के बिना परमीसन के उनकी फोटो सपना चौधरी के साथ लगाकर आयोजकों ने कानून के विरूद्ध काम किया है। पूरे प्रकरण पर डीएम से बात की गई है और उन्होंने आयोजकों से स्पष्टीकरण मांगा है।

लखनऊ। यूपी के कानपुर शहर के जाने माने गुप्त रोग विशेषज्ञ डॉक्टर आनंद झा ने बिग बॉस फेम हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक कार्यक्रम रविवार की रात में रखा है। कार्यक्रम का नाम सपना चौधरी नाइट रखा गया है, जिसका प्रचार कानपुर के आस पास के चार पाँच जिलों तक पिछले कई दिनों से किया जा रहा है। यह आयोजन पूरी तरह से निजी है जिसके लिए डॉक्टर आनंद झा की ओर से पास भी जारी किए गए हैं।…