सवालों से घिरे योगी आदित्यनाथ पहुंचे पी​तांबरा मां की शरण में

cm yogi adityanath datiya
सवालों से घिरे योगी आदित्यनाथ पहुंचे पी​तांबरा मां की शरण में

Yogi Adityanath Reach Ma Pitambara Mandir

दतिया। उन्नाव में अपनी लाडले विधायक की करतूत के बाद हाईकोर्ट से लेकर प्रदेश की जनता के सवालों से घिरे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फंसते नजर आ रहे है। शायद इसी के चलते वो दतिया स्थित मां पीतांबरा देवी मंदिर की शरण में पहुंच गए है, जहां उन्होने दर्शन करने के बाद करीब आधे घंटे तक पूजा अर्चना करने के बाद सड़क मार्ग से ही ललितपुर के लिए निकल गए।

बता दें कि मुख्यमंंत्री योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था की समीक्षा करने के साथ सरकारी कामकाज के निरीक्षण के सिलसिले में चित्रकूट दौरे पर गए है। वहां जाने के बाद गुरुवार सुबह वो पीतांबरा मां के मंदिर पहुंचे और दर्शन किया।

बताया जाता है कि योगी आदित्यनाथ के वहां पहुंचने के पहले ही मंदिर के पट बाकी श्रद्धालुओं के लिए बंद कर दिए गए थे। इस दौरान स्थानीय लोेगों में काफी आक्रोश भी देखने को मिला। करीब आधे घंटे तक मुख्यमंत्री मंदिर के अंदर रूके और फिर सड़क मार्ग से ललितपुर के लिए प्रस्थान कर गए।

आपकों बता दें कि ठीक उसी मुख्यमंत्री चित्रकूट में कई योजनाओं के शिलान्यास के साथ ही वहां की कानून व्यस्था करने के लिए पहुंचे है। दो दिवसीय दौरे में वो वहां कई सरकारी कार्यालयों का निरीक्षण करेंगे।

दतिया। उन्नाव में अपनी लाडले विधायक की करतूत के बाद हाईकोर्ट से लेकर प्रदेश की जनता के सवालों से घिरे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फंसते नजर आ रहे है। शायद इसी के चलते वो दतिया स्थित मां पीतांबरा देवी मंदिर की शरण में पहुंच गए है, जहां उन्होने दर्शन करने के बाद करीब आधे घंटे तक पूजा अर्चना करने के बाद सड़क मार्ग से ही ललितपुर के लिए निकल गए। बता दें कि मुख्यमंंत्री योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था की समीक्षा…