देश की सबसे लंबी एलिवेटेड रोड का CM योगी ने किया उद्घाटन, अखिलेश बोले- राम राम जपना, पराया काम अपना

CM योगी
 देश की सबसे लंबी एलिवेटेड रोड का CM योगी ने किया उद्घाटन, अखिलेश ने कहा- राम राम जपना पराया काम अपना
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं, इस दौरान उन्होंने गाजियाबाद के 10 किलोमीटर लंबे एलिवेटेड रोड का उद्घाटन किया। इस रोड के बन जान के बाद अब गाजियाबाद से दिल्ली का सफर महज 7 मिनट में तय होगा। उद्घाटन से पहले मुख्यमंत्री ने राजनगर से वसुंधर तक एलिवेटेड रोड का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने गाजियाबाद को करीब 1700 करोड़ रुपये की 19 परियोजनाओं की सौगात भी दी। यूपी गेट से करहेड़ा…

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं, इस दौरान उन्होंने गाजियाबाद के 10 किलोमीटर लंबे एलिवेटेड रोड का उद्घाटन किया। इस रोड के बन जान के बाद अब गाजियाबाद से दिल्ली का सफर महज 7 मिनट में तय होगा। उद्घाटन से पहले मुख्यमंत्री ने राजनगर से वसुंधर तक एलिवेटेड रोड का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने गाजियाबाद को करीब 1700 करोड़ रुपये की 19 परियोजनाओं की सौगात भी दी। यूपी गेट से करहेड़ा के बीच यह एलिवेटेड रोड (10़30 किमी) लम्बी है।

इससे पहले मुख्यमंत्री पूर्वाह्न् लगभग 11 बजे हिंडन एयरबेस पहुंचे। वह यहां से सड़क मार्ग होते हुए करहेड़ा कट पर एलिवेटेड रोड का शुभारंभ करने के बाद मेरठ रोड तिराहे से होते हुए कविनगर रामलीला मैदान गए। इस बीच, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी के गाजियाबाद दौरे और एलिवेटेड रोड के उद्घायन को लेकर तंज कसा। अखिलेश ने लिखा है, ‘राम राम जपना, पराया काम अपना’। इस सड़क परियोजना की शुरुआत समाजवादी पार्टी की सरकार के समय हुई थी।

{ यह भी पढ़ें:- साहब! देर रात घर आकर म​हिलाओं व बेटियों से छेड़छाड करता हैं दारोगा }

1171 करोड़ की परियोजना आपको बता दें कि अखिलेश यादव की सरकार के कार्यकाल के दौरान इस एलिवेटेड रोड का निर्माण शुरू हुआ था, इसका कुल बजट 1171 करोड़ रुपए था। इस रोड के बनने से दिल्ली से मेरठ, मुरादनगर और मोदीनगर जाने वाले लोगों को काफी सहूलियत होगी। इस रोड से नेशनल हाईवे 24 और नेशनल हाईवे 58 पहुंचना भी काफी आसान हो जाएगा। इस रोड पर प्रति घंटा 4000 वाहन गुजरेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- शिष्या से बलात्कार के आरोपी स्‍वामी चिन्मयानंद का केस वापस लेगी योगी सरकार }

Loading...