1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ बनाएगें बहुमत की सरकार : गिरिराज सिंह

यूपी में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ बनाएगें बहुमत की सरकार : गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दावा किया कि अगले साल यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ एक बार फिर बहुमत की सरकार बनायेगी। श्री सिंह ने शनिवार को कहा कि एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर जैसे लोगों को मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

बरेली। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दावा किया कि अगले साल यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ एक बार फिर बहुमत की सरकार बनायेगी। श्री सिंह ने शनिवार को कहा कि एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर जैसे लोगों को मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। सपने देखने में कोई हर्ज भी नहीं है। श्री सिंह ने कहा कि उन्हें पता होना चाहिये कि योगी आदित्यनाथ के कुशल निर्देशन में सरकार की लोकप्रियता चरम पर है। वह एक बार फिर सरकार बनाने को तैयार है।

पढ़ें :- बड़ी खबर: भाजपा नेता बाबुल सु​प्रियो ने राजनीति से लिया संन्यास, फेसबुक पर लिखीं ये बातें...

दो दिवसीय दौरे पर बरेली आये केन्द्रीय मंत्री भारतीय पशु चिकित्सा अनुसंधान संस्थान (आईवीआरआई) में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होने कहा कि ओवैसी देश की सामाजिक समरसता को खत्म करना चाहते हैं। लोगों में जाकर भ्रम फैलाते हैं। कोई भी कुछ भी कहे पर यूपी में योगी की सरकार ही बनेगी।

जुलाई में टीका न मिलने के राहुल गांधी के बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि उनको वैक्सीन लगवाना है। तो वह बता दें, किस सेंटर पर लगवानी है। हर सेंटर पर पोस्टर टंगा है, लोग आएं और वैक्सीन लगवाएं । जिनको केवल नकरात्मक बात करनी है तो वह करेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...