1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022 : सीएम योगी बोले- जिस गाड़ी में सपा का झंडा, समझो होगा कोई गुंडा

UP Election 2022 : सीएम योगी बोले- जिस गाड़ी में सपा का झंडा, समझो होगा कोई गुंडा

UP Assembly Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव को धार देते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब पूरी तरह से विपक्ष पर हमलावर हो गए हैं। सीएम योगी ने आजमगढ़ में कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय अराजकता का पर्याय हो गई थी। योगी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के अंदर एक नारा चल रहा था कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा समझो होगा कोई जाना-पहचाना गुंडा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

UP Assembly Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव (UP assembly election) को धार देते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) अब पूरी तरह से विपक्ष पर हमलावर हो गए हैं। सीएम योगी (CM Yogi) ने आजमगढ़ में कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सरकार के समय अराजकता का पर्याय हो गई थी। योगी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के अंदर एक नारा चल रहा था कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा समझो होगा कोई जाना-पहचाना गुंडा।

पढ़ें :- Gautam Adani Net Worth: गौतम अडानी को एक और बड़ा झटका, अमीरों की टॉप 20 लिस्ट से भी हुए बाहर

सीएम योगी (CM Yogi)  ने कहा कि सपा ने आजमगढ़ (Azamgarh) को अपराधियों का गढ़ बनाकर यहां के नौजवानों के सामने पहचान का संकट खड़ा किया। पेशेवर अपराधी और माफिया जब निकलते थे तो गरीबों और व्यापारियों के मन में एक भय पैदा होता था कि पता नहीं किसके मकान और प्रतिष्ठान पर कब्ज़ा कर लें।

पढ़ें :- महिलाओं के लिए बाल विकास मंत्रालय ने निकाली 53000 पदों पर भर्तियां

सीएम योगी (CM Yogi)  ने कहा कि माफिया मऊ में दंगा कराते थे और बदनाम आजमगढ़ को करते थे। सार्वजनिक संपत्ति पर कहीं भी कब्जा कर लेते थे। सपा सरकार में आजमगढ़ आतंक का गढ़ बन गया था। एक समय था कि जब आजमगढ़ के नौजवानों को होटल में पैसा देने के बाद भी कमरा नहीं मिलता था। आजमगढ़ (Azamgarh) के इस कलंक को मुक्त करने का काम भाजपा सरकार ने किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना काल मैं तीन बार आजमगढ़ (Azamgarh)  आया। उस वक्त आजमगढ़ (Azamgarh)  के सांसद मुझे कहीं नहीं दिखे। इसके साथ ही भाई-बहन भी गायब थे। बुआ-बबुआ भी गायब हो गए थे। तब केवल भाजपा (BJP)के लोग सेवा कर रहे थे। संकट का साथी असली साथी होता है। अवसरवादी सच्चा साथी नहीं होता है। जो पहचान का संकट खड़ा कर दे, वह तो और भी खतरनाक हो जाता है। उन्होंने कहा कि सभी लोग वैक्सीन लगवाएं। सपा-बसपा सरकार की तरह चेहरा देखकर योजनाओं का लाभ नहीं दिया जाता है, हमारे लिए सबका साथ और सबका विकास है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...