Big Breaking: योगी के कैबिनेट मंत्री ने उठाया बड़ा कदम, छोड़ा अपना विभाग

IMG-20190214-WA0026

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने पिछडा वर्ग कल्याण विभाग छोडऩे का ऐलान किया है। उनको कहना है कि सरकार की गलत नीतियों की वजह से पिछड़े वर्ग के लोगों ने काफी आक्रोश है।

Yogi Cabinet Minster Leaves His Post :

कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का सीएम योगी के नाम पर जारी किया गया एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस पत्र में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने साफ शब्दों ने लिखा है कि पिछड़े वर्ग के छात्रों के लिए छात्रवृति सही ढंग से नहीं की गयी है।

वहीं पिछड़ा वर्ग आयोग की कमेटी के लिए उन्होंने जो नाम सुझाये थे, उनमें से किसी को भी शामिल नहीं किया गया। मंत्री का कहना है कि पिछड़े वर्ग के लोगों को उनसे बहुत अपेक्षाएं हैं, लेकिन सरकार लगातर पिछड़े वर्ग के लोगों की अनदेखी कर रही है।

पत्र के अंत में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने पिछड़े वर्ग के लोगों के साथ हो रहे भेदभाव और अनदेखी के चलते उन्होंने पिछड़े वर्ग कल्याण विभाग छोडऩे का निर्णय लिया है। यह कोई पहली बार नहीं है, लम्बे समय से योगी सरकार ने कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर योगी सरकार और उसके कार्यो के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने पिछडा वर्ग कल्याण विभाग छोडऩे का ऐलान किया है। उनको कहना है कि सरकार की गलत नीतियों की वजह से पिछड़े वर्ग के लोगों ने काफी आक्रोश है। कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का सीएम योगी के नाम पर जारी किया गया एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस पत्र में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने साफ शब्दों ने लिखा है कि पिछड़े वर्ग के छात्रों के लिए छात्रवृति सही ढंग से नहीं की गयी है। वहीं पिछड़ा वर्ग आयोग की कमेटी के लिए उन्होंने जो नाम सुझाये थे, उनमें से किसी को भी शामिल नहीं किया गया। मंत्री का कहना है कि पिछड़े वर्ग के लोगों को उनसे बहुत अपेक्षाएं हैं, लेकिन सरकार लगातर पिछड़े वर्ग के लोगों की अनदेखी कर रही है। पत्र के अंत में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने पिछड़े वर्ग के लोगों के साथ हो रहे भेदभाव और अनदेखी के चलते उन्होंने पिछड़े वर्ग कल्याण विभाग छोडऩे का निर्णय लिया है। यह कोई पहली बार नहीं है, लम्बे समय से योगी सरकार ने कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर योगी सरकार और उसके कार्यो के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं।