1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी सरकार ने प्रशासन के लिए अपनाया सख्त रवैया

योगी सरकार ने प्रशासन के लिए अपनाया सख्त रवैया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्ता में वापसी करने के बाद तबादलों का दौर शुरू कर दिया है। गुरुवार को एक दर्जन से अधिक आईएएस अफसरों के तबादले किए हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनऊ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्ता में वापसी करने के बाद तबादलों का दौर शुरू कर दिया है। गुरुवार को एक दर्जन से अधिक आईएएस अफसरों के तबादले किए हैं। जबकि, कुछ को वेटिंग लिस्ट में भी डाल दिया गया है। तो वहीं, सिद्धार्थनगर के डीएम रहे दीपक मीणा को मेरठ जिले का नया डीएम बनाया गया है।

पढ़ें :- प्रदेश में अब ठंड का सितम कम, इन शहरों में 33 डिग्री सेल्सियस रहेगा तापमान

बताया जा रहा है कि शासन ने संभल, सिद्धार्थनगर, कानपुर देहात, मेरठ, देवरिया और रायबरेली में नए डीएम की न्युक्ती की गई है। तो वहीं, रायबरेली जिले के डीएम वैभव श्रीवास्तव को प्रतीक्षारत किया है।

जबकि नेहा जैन कानपुर देहात की डीएम बनी है। वहीं जितेंद्र प्रताप सिंह को देवरिया का नया डीएम बनाए गए है। सिद्धार्थ नगर के जिलाधिकारी दीपक मीणा को मेरठ व संभल के जिलाधिकारी संजीव रंजन को जिलाधिकारी सिद्धार्थनगर बनाया गया है। संजीव रंजन डीएम सिद्धार्थनगर, माला श्रीवास्तव रायबरेली की नई डीएम बनीं है। बलकार सिंह एमडी जल निगम बने तो अनुराग यादव सचिव कृषि बने है। मेरठ नगर आयुक्त मनीष बंसल को संभल का जिलाधिकारी बनाया गया है।

कानपुर देहात के जिलाधिकारी जेपी सिंह को देवरिया का डीएम बनाया गया है। जिलाधिकारी मेरठ बालाजी प्रतीक्षारत कर दिए गए हैं।

पढ़ें :- निचलौल में हो रहे 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में स्काउट गाइड की भूमिका अहम
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...