1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी सरकार का Lockdown पर बड़ा फैसला, अब यूपी में नहीं रहेगी कोई पाबंदी

योगी सरकार का Lockdown पर बड़ा फैसला, अब यूपी में नहीं रहेगी कोई पाबंदी

योगी सरकार (Yogi government) की टीम 9 ने शुक्रवार को हुई बैठक में लॉकडाउन (Lockdown)  को लेकर बड़ा फैसला लिया है। इसके तहत अब प्रदेश में रविवार को होने वाली बंदी को खत्म कर दिया है। योगी सरकार ने यह फैसला लेकर यूपी की बहन- बेटियों को बड़ी सौगात (Big Gift) दी। बता दें कि रविवार को रक्षाबंधन पर्व (Rakshabandhan festival) मनाया जाना है। अब इस फैसले के बाद अब बहन- बेटियां बेझिझक यह पर्व मना सकेंगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। योगी सरकार (Yogi government) की टीम 9 ने शुक्रवार को हुई बैठक में लॉकडाउन (Lockdown)  को लेकर बड़ा फैसला लिया है। इसके तहत अब प्रदेश में रविवार को होने वाली बंदी को खत्म कर दिया है। योगी सरकार ने यह फैसला लेकर यूपी की बहन- बेटियों को बड़ी सौगात (Big Gift) दी। बता दें कि रविवार को रक्षाबंधन पर्व (Rakshabandhan festival) मनाया जाना है। अब इस फैसले के बाद अब बहन- बेटियां बेझिझक यह पर्व मना सकेंगी।

पढ़ें :- योगी सरकार की 'जीरो टॉलरेंस नीति' को क्षेत्रीय कार्यालय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड लखनऊ ने बनाया बौना

बता दें कि यूपी में पिछले कुछ महीनों से कोरोना के मामलों में लगातार कमी बनी हुई है। ताजा हालात को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में साप्ताहिक बंदी को खत्म करने का निर्देश जारी किया है। सीएम योगी के नए आदेश के मुताबिक इस रक्षाबंधन से यूपी को पूरी तरह अनलॉक कर दिया गया है। योगी सरकार के इस आदेश के बाद रविवार को लगने वाला लॉकडाउन अब खत्म हो गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...