योगी सरकार की मंत्री स्वाती सिंह विवादों में, बीयर शॉप का फीता काटती तस्वीरें वायरल

download

Yogi Government Minister Swati Singh Photo Of Inaugurating Beer Bar Goes Viral

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में महिला कल्याण राज्य मंत्री स्वाति सिंह विवादों में फंस गयी हैं। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। मामला बीती 20 मई का है, मंत्री स्वाती सिंह ‘बी द बीयर’ शॉप का फीता काटती हुई नजर आयीं। इस उदघाटन समारोह की तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं। सोशल साइट पर इन तस्वीरों की कड़ी आलोचना की जा रही है। लोगों का कहना है कि योगी सरकार सूबे में शराब के प्रतिबंध की बात करती थी लेकिन उन्ही की मंत्री शराब को बढ़ावा देती नजर आ रही हैं।


ये है मामला—-

बीती 20 मई को राज्यमंत्री स्वाती सिंह अपनी सहेली जो कि ‘बीयर बार’ की मालकिन हैं वहां फीता काटने पहुंची हुई थीं। ये तस्वीरें सोशल साइट पर सोमवार को अपलोड हुई, जिसके बाद से तस्वीरों पर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हुआ और मौजूदा योगी सरकार की जमकर आलोचना भी हुई। बताते चलें कि ‘बी द बीयर’ राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके गोमतीनगर में चल रहा है।




साथ में मौजूद रहे IPS—

इस उदघाटन समारोह में मंत्री स्वाती सिंह के साथ उन्नाव की एसपी नेहा पांडे और बाराबंकी के एसपी गौरव सिंह भी नजर आए थे। बता दें कि नेहा पांडे और गौरव सिंह पति-पत्नी हैं।


भाजपा नेता दयाशंकर की पत्नी हैं स्वाती सिंह—

ज्ञात को कि स्वाती सिंह भाजपा नेता दयाशंकर की पत्नी हैं और दयाशंकर तत्कालीन सपा सरकार के दौरान मायावती पर अभद्र टिप्पड़ी के बाद पार्टी से निष्काषित किए गए थे। इस कांड में बसपा नेताओं ने दयाशंकर के परिवार पर कई आपत्तिजंनक बयान दिये थे, जिसके बाद स्वाति सिंह खुल कर मैदाना में आयीं थी और बसपा नेताओं समेत मायावती पर मुक़दमा दर्ज कराया था।

महिला मोर्चा की अध्यक्ष है स्वाति—

स्वाती सिंह भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष भी हैं। स्वाति सिंह पहली बार लखनऊ की सरोजनीनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ी थी और जीत के बाद उन्हे मंत्री पद मिला है।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में महिला कल्याण राज्य मंत्री स्वाति सिंह विवादों में फंस गयी हैं। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। मामला बीती 20 मई का है, मंत्री स्वाती सिंह 'बी द बीयर' शॉप का फीता काटती हुई नजर आयीं। इस उदघाटन समारोह की तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं। सोशल साइट पर इन तस्वीरों की कड़ी आलोचना की जा रही है। लोगों का कहना है कि योगी सरकार सूबे में शराब के…