1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बाहुबली Mukhtar Ansari के गुर्गे की लखनऊ में गोली मारकर हत्या, बदमाश फरार

बाहुबली Mukhtar Ansari के गुर्गे की लखनऊ में गोली मारकर हत्या, बदमाश फरार

बांदा जेल (Banda Jail) में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) का एक और गुर्गा शूटआउट में मारा गया है। यूपी की राजधनी लखनऊ (Lucknow) में कृष्णानगर के विजयनगर में रविवार रात बाइक सवार दो बदमाशों ने जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Bahubali MLA Mukhtar Ansari) के गुर्गे व ठेकेदार महेंद्र प्रताप जायसवाल (Henchman and contractor Mahendra Pratap Jaiswal) के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी है। इसके बाद बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। बांदा जेल (Banda Jail) में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) का एक और गुर्गा शूटआउट में मारा गया है। यूपी की राजधनी लखनऊ (Lucknow) में कृष्णानगर के विजयनगर में रविवार रात बाइक सवार दो बदमाशों ने जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Bahubali MLA Mukhtar Ansari) के गुर्गे व ठेकेदार महेंद्र प्रताप जायसवाल (Henchman and contractor Mahendra Pratap Jaiswal) के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी है। इसके बाद बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले।

पढ़ें :- आजम खान हैं आदतन अपराधी, ये दलील देकर योगी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत का किया विरोध

डीसीपी सेंट्रल डा. ख्याति गर्ग (DCP Central Dr. Khyati Garg) और इंस्पेक्टर कृष्णानगर आलोक राय (Inspector Krishnanagar Alok Rai) भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं। महेंद्र मूल रूप से गाजीपुर का रहने वाला था। इसके अलावा उसके पास लखनऊ (Lucknow) में सआदतगंज (Saadatganj) और काकोरी के पते के दो आधार कार्ड मिले हैं। महेंद्र मुख्तार की गाड़ी चलाता था है।

पुलिस की पूछताछ के दौरान सामने आया कि महेंद्र प्रताप  जायसवाल ( Mahendra Pratap Jaiswal) मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari)  का पुराना गुर्गा था। बता दें कि जब गाजीपुर में एडिशनल एसपी के साथ मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari)  की मुठभेड़ हुई थी। उस दौरान महेंद्र प्रताप  जायसवाल ( Mahendra Pratap Jaiswal)  अंसारी की जिप्सी में मौजूद था। बाइक सवार बदमाशों ने महेंद्र जयसवाल की हत्या क्यों की है ये अभी साफ नहीं हो पाया है?

बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari)   की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है। इससे पहले बीते नबंवर महीने में मुख्तार अंसारी पर शिकंजा कसते हुए योगी सरकार (Yogi Sarkar) ने लखनऊ (Lucknow)  में उसकी जमीन जब्त करने का आदेश दिया था। जानकारी के मुताबिक लखनऊ के हुसैनगंज में मुख्तार अंसारी ने अवैध कमाई के जरिए यह जमीन खरीदी थी जिसे अब सरकार कुर्क करेगी।

आरोप है कि मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari)  ने साल 2007 में करोड़ों की जमीन कौड़ियों में खरीद कर जबरदस्ती रजिस्ट्री करवा ली थी। उत्तर प्रदेश में साल 2017 में ही बीजेपी सरकार बनने के बाद पूरे राज्य में माफियाओं और बाहुबलियों की संपत्ति पर योगी सरकार की कार्रवाई जारी है। कई बदमाशों के मकानों पर बुलडोजर तक चलाए गए हैं।

पढ़ें :- Lucknow : मोदी-योगी का डिनर लोकसभा चुनाव 2024 में हैट्रिक जमाने की तैयार करेगा पिच

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...