मथुरा: मुड़िया पूर्णिया मेले में श्रद्धालुओं के लिये नई व्यवस्था, हेलीकॉप्टर से करें गिरिराज पर्वत की परिक्रमा

Yogi Government Provided Helicopter Service In Mudiya Fair

लखनऊ। यूपी के मथुरा में मुड़िया पूर्णिया पूजा की धूम शुरू हो गयी है। योगी सरकार ने इस बार श्रद्धालुओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एक नई सुविधा शुरू की है। गोवर्धन के गिरिराज महाराज की पूजा और परिक्रमा के लिये इस बार हेलिकॉप्टर सेवा शुरू की गयी है। मेले में आने वाले तीर्थयात्री अब सात कोसी परिक्रमा हेलीकॉप्टर के जरिए भी लगा सकेंगे। गोवर्धन पहुंचने वाले श्रद्धालु इस सुविधा का लाभ अगले 2 दिन तक उठा सकेंगे।
Om Communication Directory

यूपी पर्यटन विभाग के उपनिदेशक दिनेश कुमार का कहना है, मुड़िया पूर्णिमा मेले में 8 और 9 जुलाई को सुबह 9.30 बजे से शाम 5 बजे तक सरकारी हवाई सेवा प्रदाता कंपनी पवनहंस के हेलीकॉप्टर तीर्थयात्रियों को हवाई सुविधा उपलब्ध कराएंगे।

विशेषज्ञों की सलाह पर गोवर्धन के डीएवी इंटर कॉलेज के खेल मैदान का चयन किया गया, वहीं पर अस्थायी हेलीपैड बनाया गया है। सीएम योगी के आदेश पर ये वयवस्था शुरू की जा रही है। गौरतलब है कि करोड़ों की संख्या में मुड़िया पूर्णिमा मेले में गोवर्धन में श्रद्धालु आते है उन्हें ज्यादा से ज्यादा सुविधा मिले किसी भी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े।

लखनऊ। यूपी के मथुरा में मुड़िया पूर्णिया पूजा की धूम शुरू हो गयी है। योगी सरकार ने इस बार श्रद्धालुओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एक नई सुविधा शुरू की है। गोवर्धन के गिरिराज महाराज की पूजा और परिक्रमा के लिये इस बार हेलिकॉप्टर सेवा शुरू की गयी है। मेले में आने वाले तीर्थयात्री अब सात कोसी परिक्रमा हेलीकॉप्टर के जरिए भी लगा सकेंगे। गोवर्धन पहुंचने वाले श्रद्धालु इस सुविधा का लाभ अगले 2 दिन तक उठा सकेंगे।…