यूपी: अब सड़क किनारे लगे साइनबोर्ड पर चढ़ेगा भगवा रंग

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की सरकार बनने के बाद भगवा रंग पर खासा ध्यान दिया जा रहा है। हाल ही में सीएम ऑफिस से लेकर सरकारी बसों तक को भगवा कर दिया गया। अब सड़क किनारे लगे नोटिस बोर्ड भगवा होने वाले हैं। इसके लिए लोक निर्माण विभाग ने तैयारी कर ली है। राज्य का लोक निर्माण विभाग ग्रामीण सड़कों पर भगवा साइनबोर्ड लगाएगा।

Yogi Government Saffron Color Sign Board :

सड़क किनारे लगाए जाने वाले बोर्ड पर भगवा हिस्से में दो फोटोग्राफ होंगे। एक में सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का फोटो होगा। वहीं फोटो के ठीक नीचे लोक निर्माण विभाग का नया स्लोगन होगा। नए स्लोगन में ‘सरकार का संकल्प, सड़कों का हो कायाकल्प’ लिखा होगा। निचले हिस्से में सड़क का नाम एवं अन्य जानकारी होगी। जिला संपर्क मार्ग पर होगा हरे रंग का बोर्ड लगाया जाएगा।

बता दें कि हाल ही में सचिवालय को भगवा रंग में रंगा जा चुका है। कुछ सरकारी बसें भी भगवा हो चुकी हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की सरकार बनने के बाद भगवा रंग पर खासा ध्यान दिया जा रहा है। हाल ही में सीएम ऑफिस से लेकर सरकारी बसों तक को भगवा कर दिया गया। अब सड़क किनारे लगे नोटिस बोर्ड भगवा होने वाले हैं। इसके लिए लोक निर्माण विभाग ने तैयारी कर ली है। राज्य का लोक निर्माण विभाग ग्रामीण सड़कों पर भगवा साइनबोर्ड लगाएगा। सड़क किनारे लगाए जाने वाले बोर्ड पर भगवा हिस्से में दो फोटोग्राफ होंगे। एक में सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का फोटो होगा। वहीं फोटो के ठीक नीचे लोक निर्माण विभाग का नया स्लोगन होगा। नए स्लोगन में 'सरकार का संकल्प, सड़कों का हो कायाकल्प' लिखा होगा। निचले हिस्से में सड़क का नाम एवं अन्य जानकारी होगी। जिला संपर्क मार्ग पर होगा हरे रंग का बोर्ड लगाया जाएगा। बता दें कि हाल ही में सचिवालय को भगवा रंग में रंगा जा चुका है। कुछ सरकारी बसें भी भगवा हो चुकी हैं।