1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कोरोना के निजी अस्पतालों में फ्री इलाज के आंकड़े दे योगी सरकार : अखिलेश यादव

कोरोना के निजी अस्पतालों में फ्री इलाज के आंकड़े दे योगी सरकार : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार से प्राइवेट अस्पतालों में कोरोना का इलाज कराने वाले मरीजों के बिलों के भुगतान का विवरण सार्वजनिक करने की मांग की है।श्री यादव ने गुरूवार को ट्वीट किया कि यूपी की भाजपा सरकार ने बड़े जोर शोर से प्रचारित किया था कि वह कोरोना के प्राइवेट इलाज का खर्चा देगी। अब भाजपा सरकार बताए कि अभी तक जनता के कितने बिलों का भुगतान किया है। भाजपा सरकार जनता के सामने आंकड़े रखे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Yogi Government Should Give Free Treatment Figures In Private Hospitals Of Corona Akhilesh Yadav

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार से प्राइवेट अस्पतालों में कोरोना का इलाज कराने वाले मरीजों के बिलों के भुगतान का विवरण सार्वजनिक करने की मांग की है।

पढ़ें :- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने कहा कि योग स्वस्थ जीवन जीने की कला

श्री यादव ने गुरूवार को ट्वीट किया कि यूपी की भाजपा सरकार ने बड़े जोर शोर से प्रचारित किया था कि वह कोरोना के प्राइवेट इलाज का खर्चा देगी। अब भाजपा सरकार बताए कि अभी तक जनता के कितने बिलों का भुगतान किया है। भाजपा सरकार जनता के सामने आंकड़े रखे।

सपा अध्यक्ष ने सरकार से ब्लैक फंगस के भी मुफ्त इलाज कराने की घोषणा करने की मांग की। उन्होंने लिखा कि साथ ही सरकार ‘ब्लैक फंगस’ के भी मुफ़्त इलाज की तत्काल घोषणा करे।

एक अन्य ट्वीट में श्री यादव ने विश्व साइकिल दिवस की बधाई देते हुये कहा कि साइकिल चलती जाएगी, आगे-आगे बढ़ती जाएगी। ‘विश्व साइकिल दिवस’ पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं… साइकिल चलाएं… सेहत बनाएं… पर्यावरण बचाएं। बता दें कि सपा का चुनाव चिन्ह साइकिल है और पूर्व मुख्यमंत्री समय समय पर साइकिल की खूबियां गिनाते रहते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X