1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. IPS Transfer : योगी सरकार ने 14 IPS अफसरों के किए तबादले, जानें किसको कहाँ मिली नवीन तैनाती

IPS Transfer : योगी सरकार ने 14 IPS अफसरों के किए तबादले, जानें किसको कहाँ मिली नवीन तैनाती

योगी सरकार 2.0 का हथौड़ा इस बार आईपीएस अधिकारियों पर चला है। गुरुवार रात बड़े पैमाने पर नौ जिलों के कप्तान समेत 14 आईपीएस अफसरों के तबादले किये गये।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। योगी सरकार 2.0 का हथौड़ा इस बार आईपीएस अधिकारियों पर चला है। गुरुवार रात बड़े पैमाने पर नौ जिलों के कप्तान समेत 14 आईपीएस अफसरों के तबादले किये गये। हाथरस के एसपी विनीत जायसवाल को अमरोहा और पुलिस मुख्‍यालय से सम्‍बद्ध रहे अशोक कुमार को रामपुर का नया एसपी बनाया गया है।

पढ़ें :- बीजेपी सरकार से हट जाए, तीन महीने में जातीय जनगणना करके दिखाएं समाजवादी लोग : अखिलेश यादव

विनीत जायसवाल अमरोहा में श्रीमती पूनम का स्‍थान लेंगे जिन्‍हें फिलहाल वेटिंग लिस्‍ट में रखा गया है। कौस्‍तुभ को संतकबीरनगर एसपी की पोस्‍ट से महराजगंज एसपी के पद पर भेजा गया है। विकास कुमार वैद्य को हाथरस, अतुल शर्मा को चित्रकूट का एसपी बनाकर भेजा गया है। बलरामपुर के एसपी हेमंत कुटियाल को एसएसपी बनाकर मुरादाबाद भेजा गया है।

मुरादाबाद के एसएसपी बबलू कुमार, कुशीनगर के एसपी सचीन्‍द्र पटेल को वेटिंग लिस्‍ट में रखा गया है। आईपीएस प्रदीप गुप्‍ता को कानपुर नगर पीएसी भेजा गया है। आईपीएस अंकित मित्‍तल को पीएसी बरेली भेजा गया है।इसके साथ ही राजेश सक्‍सेना बलरामपुर के नए एसपी होंगे।

सोनम कुमार को संतकबीरनगर, धवल जायसवाल को कुशीनगर का एसपी बनाया गया है। बता दें कि जानकारों का कहना है कि प्रदेश में आईपीएस, आईएएस, पीसीएस और पीपीएस अफसरों के तबादले बड़ी संख्‍या में होने वाले हैं।

पढ़ें :- सपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की संशोधित सूची जारी की,सवर्णों को भी मिली जगह
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...