रक्षाबंधन पर योगी सरकार देगी महिलाओं को खास तोहफा, फ्री में होगा बस का सफर

bus
यूपी: मॉस्क के बिना रोडवेज बसों में नहीं कर सकेंगे सफर, परिवहन विभाग ने की ये तैयारी

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ ने रक्षाबंधन पर बहनों को एक दिन के लिए फ्री बस सेवा की सौगात दी है। गुरुवार को रक्षाबंधन के दिन प्रदेश भर की महिला यात्री हर श्रेणी की बसों में फ्री यात्रा कर सकेंगी। महिला यात्री के साथ अगर पुरुष होंगे तो उन्हें टिकट लेना होगा।

Yogi Government Will Give Free Bus Service To Women On Raksha Bandhan :

फ्री बसों की सेवा रात 12 बजे से रविवार रात 12 बजे तक लागू रहेगा। जिन महिलाओं ने रक्षाबंधन के दिन बस से सफर करने के लिए एडवांस में टिकटें बुक करा रखी हैं। ऐसी महिलाओं के टिकट की धनराशि वापस की जाएगी।

परिवहन निगम के अफसरों ने बताया कि रक्षाबंधन पर्व पर प्रदेश भर में महिला यात्रियों से किसी तरह का किराया नहीं लिया जाएगा। 14 अगस्त की रात 12 बजे से 26 अगस्त की रात बारह बजे तक (24 घंटे के लिए) प्रदेश भर में महिला यात्रियों को फ्री सफर की सुविधा मिलेगी।

परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक पी गुरु प्रसाद ने बताया कि इस बार भी सीएम के आदेश पर बहनों को मुफ्त में बस से सफर करने का मौका मिलेगा। महाप्रबंधक (मुख्यालय) राजेश वर्मा ने बताया कि प्रदेश की सभी बसों में महिला यात्रियों की फ्री सफर पर सीएम की मंजूरी मिल गई है।

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ ने रक्षाबंधन पर बहनों को एक दिन के लिए फ्री बस सेवा की सौगात दी है। गुरुवार को रक्षाबंधन के दिन प्रदेश भर की महिला यात्री हर श्रेणी की बसों में फ्री यात्रा कर सकेंगी। महिला यात्री के साथ अगर पुरुष होंगे तो उन्हें टिकट लेना होगा। फ्री बसों की सेवा रात 12 बजे से रविवार रात 12 बजे तक लागू रहेगा। जिन महिलाओं ने रक्षाबंधन के दिन बस से सफर करने के लिए एडवांस में टिकटें बुक करा रखी हैं। ऐसी महिलाओं के टिकट की धनराशि वापस की जाएगी। परिवहन निगम के अफसरों ने बताया कि रक्षाबंधन पर्व पर प्रदेश भर में महिला यात्रियों से किसी तरह का किराया नहीं लिया जाएगा। 14 अगस्त की रात 12 बजे से 26 अगस्त की रात बारह बजे तक (24 घंटे के लिए) प्रदेश भर में महिला यात्रियों को फ्री सफर की सुविधा मिलेगी। परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक पी गुरु प्रसाद ने बताया कि इस बार भी सीएम के आदेश पर बहनों को मुफ्त में बस से सफर करने का मौका मिलेगा। महाप्रबंधक (मुख्यालय) राजेश वर्मा ने बताया कि प्रदेश की सभी बसों में महिला यात्रियों की फ्री सफर पर सीएम की मंजूरी मिल गई है।