1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कोरोना संक्रमण रोकने में योगी सरकार का प्रयास सराहनीय : राजनाथ सिंह

कोरोना संक्रमण रोकने में योगी सरकार का प्रयास सराहनीय : राजनाथ सिंह

केंद्रीय रक्षा मंत्री व सांसद राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि यूपी में कोरोना संबधित मामलों को नियंत्रित करने में योगी सरकार के तरफ से दिखायी गयी तत्परता सराहनीय है। श्री सिंह ने रक्षा मंत्रालय के अधीन हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड(एचएएल) और उत्तर प्रदेश सरकार के सहयोग से निर्मित 255 बेड का कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। केंद्रीय रक्षा मंत्री व सांसद राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि यूपी में कोरोना संबधित मामलों को नियंत्रित करने में योगी सरकार के तरफ से दिखायी गयी तत्परता सराहनीय है। श्री सिंह ने रक्षा मंत्रालय के अधीन हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड(एचएएल) और उत्तर प्रदेश सरकार के सहयोग से निर्मित 255 बेड का कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके साथ थे।

पढ़ें :- Corona Death: कोरोना वायरस से जान गंवाने वालों के परिजनों को मिलेंगे 50 हजार रुपये, केंद्र ने SC को बताया
Jai Ho India App Panchang

रक्षा मंत्री ने कहा कि कोरोना के कठिन समय में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी टीम ने शानदार काम किया। यूपी सरकार ने राज्य में कोरोना से संबंधित मामलों का नियंत्रण करने में जितनी तत्परता दिखाई है। उसकी जितनी सराहना की जाए कम है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्र सरकार का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि लगातार केंद्र से हमें मदद मिल रही है। केंद्र ने ऑक्सीजन एक्सप्रेस के जरिये राज्य की मदद की। वायुसेना के विमानों ने भी आक्सीजन की आपूर्ति बढ़ाने में मदद की जिसके बाद प्रदेश में कोविड को लेकर स्थिति नियंत्रित हुई।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के लिये हर व्यक्ति का जीवन अमूल्य है। सरकार जांच और उपचार के जरिये कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने का प्रयास जारी रखेगी।

पढ़ें :- PM Modi US Visit: अमेरिका के दौरे के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, कही ये अहम बातें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...