1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी सरकार ने Kangana को बनाया ODOP का ब्रांड एम्बेसडर, एक्ट्रेस ने कर दी भगवान राम से योगी की तुलना

योगी सरकार ने Kangana को बनाया ODOP का ब्रांड एम्बेसडर, एक्ट्रेस ने कर दी भगवान राम से योगी की तुलना

उत्तर प्रदेश सरकार ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को 'वन डिस्ट्रिक वन प्रोडक्ट' (ODOP)’ का ब्रांड एम्बेसडर (brand ambassador) बनाया है। इस बात की जानकारी अपर मुख्‍य सचिव (सूचना) नवनीत सहगल (Navneet Sehgal) ने दी पोस्ट के जरिये दी। इस मौके पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) से मुलाकात की। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को ‘वन डिस्ट्रिक वन प्रोडक्ट’ (ODOP)’ का ब्रांड एम्बेसडर (brand ambassador) बनाया है। इस बात की जानकारी अपर मुख्‍य सचिव (सूचना) नवनीत सहगल (Navneet Sehgal) ने दी पोस्ट के जरिये दी। इस मौके पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) से मुलाकात की।

पढ़ें :- Kangana Ranaut की फिल्म फ्लॉप होने पर भोली पंजाबन ने कसा तंज़, कहा- सत्ता के साथ तालमेल बिठाना आसान है लेंकिन

आपको बता दें,  मुख्यमंत्री ने उन्हें ओडीओपी का उत्‍पाद भेंट किया। नवनीत सहगल (Navneet Sehgal) ने आगे लिखा कि कंगना ओडीओपी की ब्रांड एम्बेसडर होंगी। साथ ही साथ राज्‍य में स्वदेशी और विशिष्ट उत्पादों को वैश्विक पहचान दिलाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार (Government of Uttar Pradesh) ने ‘एक जिला-एक उत्पाद (ODOP)’ कार्यक्रम शुरू किया।

पढ़ें :- Gyanvapi Masjid controversy: शिवलिंग विवाद पर कंगना ने दिया रिएक्शन, कहा- काशी के कण-कण में महादेव किसी स्ट्रक्चर की जरुरत नहीं

राज्‍य में स्वदेशी और विशिष्ट उत्पादों को वैश्विक पहचान दिलाने के इरादे से प्रदेश सरकार ने ‘एक जिला-एक उत्पाद (ओडीओपी)’ कार्यक्रम शुरू किया है जिसका उद्देश्‍य पारंपरिक उद्योगों को प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए राज्‍य के सभी 75 जिलों के विशिष्ट उत्पादों को उद्योग से जोड़ना है।

रनौत ने मुख्‍यमंत्री योगी के कार्यों की प्रशंसा की और प्रदेश में फिल्‍म सिटी के निर्माण के लिए उन्हें साधुवाद दिया। योगी ने इस मुलाकात के दौरान रनौत को स्‍मृति चिह्न दिया। योगी ने कंगना से कहा कि वह अयोध्या आएं तो भगवान श्रीराम के दर्शन करें। इस पर कंगना ने कहा कि रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां पर राज रहे और आपको बहुत शुभकामनाएं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...