…..अब यूपी में चलेगा ‘योगी-राज’

Yogi Is The New Cm Of Up

लखनऊ। यूपी के विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद से कयासों का दौर शुरू हो गया था कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर किस नेता को बिठाया जाएगा। एक हफ्ते से सीएम फेस के लिये कई बड़े चेहरों पर चर्चा जोरों पर थी। शनिवार को लखनऊ स्थित लोकभवन में विधायक दल की बैठक जारी है। बड़ी खबर इस बात की आ रही है कि यूपी के मुख्यमंत्री की रेस में सबसे आगे गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ का नाम है।




कार्यकर्ता अपने-अपने चहेतों के लिये सड़कों पर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। अब यूपी में मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कौन विराजमान होगा, यह नाम तय हो चुका है। केन्द्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद योगी आदित्यनाथ के नाम पर मुहर लग चुकी है। हालांकि इस बात की औपचारिक घोषणा होना अभी बाकी है।

लखनऊ। यूपी के विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद से कयासों का दौर शुरू हो गया था कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर किस नेता को बिठाया जाएगा। एक हफ्ते से सीएम फेस के लिये कई बड़े चेहरों पर चर्चा जोरों पर थी। शनिवार को लखनऊ स्थित लोकभवन में विधायक दल की बैठक जारी है। बड़ी खबर इस बात की आ रही है कि यूपी के मुख्यमंत्री की रेस में सबसे आगे गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ का नाम…