योगी के गढ़ में शराब, कबाब और फिर…

गोरखपुर। यूपी सरकार अपराध को लगामा लगाने के लिए प्रयासरत है वहीं अपराधी प्रवृत्ति के लोग इसे बढ़ावा देने पर तुले हैं। लाख प्रयासों के बावजूद भी प्रशासन ऐसे लोगों को काबू में करने में नाकाम नज़र आ रही है। इस वजह से सूबे में क्राइम ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब नया मामला सीएम योगी का गढ़ कहे जाने वाला गोरखपुर का हैं जहां दबंगों ने दबंगई दिखाते हुए प्रशासन को एक बार फिर ठेंगा दिखाया है। मिली जानकारी के अनुसार गोरखपुर के एक रेस्टोरेंट में कुछ दबंगों ने पहले जबरन शराब पी, खाना खाया फिर पैसे मांगने पर रेस्टोरेंट के मालिक और कर्मचारिओं के साथ जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं दबंग असलहे की नोक पर जान से मार देने की धमकी देते हुये वहाँ से फरार हो गए।



मामला गोरखपुर के शाहपुर थानाक्षेत्र के राप्तीनगर का है। यहां के निवासी रितेश कुमार गुप्ता का दूरदर्शन तिराहे पर आजमगढ़ कालिका हट के नाम से रेस्टोरेंट हैं। रेस्टोरेंट के मालिक का कहना है कि बीते गुरुवार करीब रात के 11 बजे जब हम रेस्टोरेंट बंद कर रहे थे तभी 3-4 युवक बाइक से आए। उन्होंने खाने का आर्डर दिया। जब उन्हे खाना खत्म होने की जानकारी दी गयी तो वो सब जबरन होटल में घुस गए और गाली-गलौज करने लगे। जब उन्हे रोकने की कोशिश की गयी तो वो एक तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी देने लगे। इसके बाद उन्होने होटल में बैठकर जबरन शराब पी, जब वेटर ने उनसे पैसे मांगे तो वो लोग कर्मचारियों को लात-घूंसों से मारने लगे।



इसी बीच उनके 5 साथी और गए। उनमें से एक ने तमंचा दिखाते हुए कहा कि ये देखो ‘असलहा’ मार देंगे तो मिनटों में खत्म हो जाओगे। इसके बाद वो भाग निकले। कॉल कर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के मुताबिक रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों को जल्द दे जल्द ढूंढ निकाला जाएगा।