यहां मिलेगी 10 रुपए में योगी थाली, गरीबों को मुफ्त मिलेगा खाना

इलाहाबाद में शुरू हुई 10 रुपए में योगी थाली, गरीबों को मुफ्त
इलाहाबाद में शुरू हुई 10 रुपए में योगी थाली, गरीबों को मुफ्त

Yogi Thali At 10 Rs Started At Allahabad Up

इलाहाबाद। सब्सिडी वाली भोजन सुविधा उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में भी शुरू की गई है। इलाहाबाद की मेयर तथा कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ ने कल सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम पर योगी थाली की शुरुआत की।

ये थाली महज 10 रुपये में लोगों को उपलब्ध हो सकेगी इस पहल की शुरुआत एक निजी समूह और उनके कुछ सहयोगियों के द्वारा शुरू की गई है। योगी थाली लॉन्च करने के बाद मेयर गुप्ता ने कहा कि यह एक निजी समूह के द्वारा शुरू किया गया पहल है।

इलाहाबाद में इस योगी थाली की शुरुआत सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रशंसक बाबा ढाबा चलाने वाले दिलीप अरोड़ा उर्फ काके भाई ने की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ के विकास कार्यों से ही प्रभावित होकर उन्होंने गरीबों की सेवा के लिए योगी थाली शुरू की है।

ये योगी थाली दिव्यांग, गरीब, साधु-संतों के लिए को ये योजना बेहद लाभदायक साबित होगी. यह एक अच्छी सोच है। जिसके तहत उन लोगों को भी भरपेट भोजन मिलेगा जो आर्थिक हालातों के चलते सूखी रोटी तक नहीं खा पाते।

बता दें कि इस योजना की शुरुआत यूपी की प्रयाग नगरी इलाहाबाद में की गई है। जिससे हर वर्ग के लोगों तक भरपेट भोजन पहुंच सके। इसकी शुरुआत यहां की मेयर अभिलाषा गुप्ता तथा कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ ने की है।

इलाहाबाद। सब्सिडी वाली भोजन सुविधा उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में भी शुरू की गई है। इलाहाबाद की मेयर तथा कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' ने कल सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम पर योगी थाली की शुरुआत की। ये थाली महज 10 रुपये में लोगों को उपलब्ध हो सकेगी इस पहल की शुरुआत एक निजी समूह और उनके कुछ सहयोगियों के द्वारा शुरू की गई है। योगी थाली लॉन्च करने के बाद मेयर गुप्ता ने कहा कि यह एक निजी…