1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जलपाईगुड़ी में गरजे योगी, कहा- टीएमसी सरकार से दो मई को मुक्त होगा बंगाल

जलपाईगुड़ी में गरजे योगी, कहा- टीएमसी सरकार से दो मई को मुक्त होगा बंगाल

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का प्रचार तेज हो गया है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर बंगाल में तीन स्थानों पर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।सीएम योगी की जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग और उत्तर दिनाजपुर में रैली है। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दो मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिलेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जलपाईगुड़ी। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का प्रचार तेज हो गया है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर बंगाल में तीन स्थानों पर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

पढ़ें :- Akhilesh Yadav, बोले- 2022 में भाजपा की गेंद यूपी के स्टेडियम से पार भेजेंगे युवा

सीएम योगी की जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग और उत्तर दिनाजपुर में रैली है। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दो मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिलेगी। टीएमसी के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट, टीएमसी जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे, लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे।

जलपाईगुड़ी में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दीदी इस समय इतनी नाराज हैं कि वह कह रही हैं कि जय श्रीराम बोलोगे तो जेल में डाल देंगे। योगी ने कहा कि चिढ़ भाजपा से या हम से हो सकती है, राम से क्यों? उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है, बंगाल में टीएमसी की दुर्गति तय है। दो मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिलेगी। टीएमसी के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट, टीएमसी जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे, लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कई जगहों पर रैली कर रहे हैं। चौथे चरण में पश्चिम बंगाल की 44 सीटों पर वोटिंग है। चौथे चरण में हावड़ा और कूचबिहार जिले में मतदान किया जाना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इससे पहले कूच बिहार में रैली कर चुके हैं। गृहमंत्री अमित शाह भी आज पश्चिम बंगाल में चार जगहों पर रोड शो करेंगे। अमित शाह के सिंगूर, डोमजुर, हावड़ा और बेहाला पुर्वा में रोड शो हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बागडोगरा एयरपोर्ट पर सांसद राजू बिष्ट ने स्वागत किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर्सियांग, कांति और कलियागंज में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने सिलीगुड़ी पहुंचे हैं।

पढ़ें :- Amit Shah’s visit to UP : शाह, बोले- बीजेपी ने जो 2017 में वादा किया था, वह योगी ने 2021 में कर दिखाया

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...