कैबिनेट विस्तार से पहले योगी के मंत्री राजेश अग्रवाल ने दिया इस्तीफा, ये मंत्री भी दे सकते हैं इस्तीफा

rajesh agrwal
कैबिनेट विस्तार से पहले योगी के कैबिनेट मंत्री राजेश अग्रवाल ने दिया इस्तीफा, स्वास्थ्य कारणों का दिया हवाला

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट विस्तार से पहले कैबिनेट मंत्री राजेश अग्रवाल ने ​इस्तीफा दे दिया है। राजेश अग्रवाल ने अपने स्वास्थ्य कारणों का हवाल देते हुए इस्तीफा सौंपा है। बताया जा रहा है कि अभी कुछ और मंत्री इस्तीफा दे सकते हैं। दरअसल, मंत्रिमंडल विस्तार से पहले कुछ मंत्रियों की छुट्टी तय है, जिसके कारण अभी और इस्तीफे बढ़ सकते हैं।

Yogis Cabinet Minister Rajesh Aggarwal Resigns Before Cabinet Expansion Cited Health Reasons :

बताया जा रहा है कि, राजेश अग्रवाल ने दो दिन पहले ही सीएम को अपना इस्तीफा सौंप दिया था। इस दौरान उन्होंने अपने स्वास्थ्य कारणों और बढ़ती उम्र का हवाला देते हुए इस्तीफा सौंपा था। हालांकि अभी तक उनके इस्तीफे पर कोई फैसला हुआ है या नहीं इसकी जानकारी नहीं हो सकी है।

बता दें कि, योगी सरकार में राजेश अग्रवाल कैबिनेट मंत्री थे। वह बरेली से लगातार बीजेपी के विधायक रहे हैं और उनकी गिनती पार्टी के कद्दावर नेताओं में होती है। सूत्रों की माने तो, वह 75 वर्ष के हो गए हैं, जिसके कारण उन्होंने पार्टी को अपना इस्तीफा दिया है। सूत्रों की माने तो उन्होंने अपने ​इस्तीफे में लिखा है कि उनकी जगह कुछ नए और योग्य चेहरों को काम करने का अवसर दिया जाए। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ पार्टी संगठन के लिए काम करते रहने की बात कही है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट विस्तार से पहले कैबिनेट मंत्री राजेश अग्रवाल ने ​इस्तीफा दे दिया है। राजेश अग्रवाल ने अपने स्वास्थ्य कारणों का हवाल देते हुए इस्तीफा सौंपा है। बताया जा रहा है कि अभी कुछ और मंत्री इस्तीफा दे सकते हैं। दरअसल, मंत्रिमंडल विस्तार से पहले कुछ मंत्रियों की छुट्टी तय है, जिसके कारण अभी और इस्तीफे बढ़ सकते हैं। बताया जा रहा है कि, राजेश अग्रवाल ने दो दिन पहले ही सीएम को अपना इस्तीफा सौंप दिया था। इस दौरान उन्होंने अपने स्वास्थ्य कारणों और बढ़ती उम्र का हवाला देते हुए इस्तीफा सौंपा था। हालांकि अभी तक उनके इस्तीफे पर कोई फैसला हुआ है या नहीं इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। बता दें कि, योगी सरकार में राजेश अग्रवाल कैबिनेट मंत्री थे। वह बरेली से लगातार बीजेपी के विधायक रहे हैं और उनकी गिनती पार्टी के कद्दावर नेताओं में होती है। सूत्रों की माने तो, वह 75 वर्ष के हो गए हैं, जिसके कारण उन्होंने पार्टी को अपना इस्तीफा दिया है। सूत्रों की माने तो उन्होंने अपने ​इस्तीफे में लिखा है कि उनकी जगह कुछ नए और योग्य चेहरों को काम करने का अवसर दिया जाए। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ पार्टी संगठन के लिए काम करते रहने की बात कही है।