1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बंगाल के हावड़ा में योगी की ललकार, कहा-जानकी-राम के विरोधी का त्याग जरूरी है

बंगाल के हावड़ा में योगी की ललकार, कहा-जानकी-राम के विरोधी का त्याग जरूरी है

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी और टीएमसी जंग ने सियासी पारा चढ़ा दिया है। बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए बीजेपी ने कमल खिलाने के लिए यहां अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी के सेनापति बंगाल में दहाड़ रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

हावड़ा: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी और टीएमसी जंग ने सियासी पारा चढ़ा दिया है। बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए बीजेपी ने कमल खिलाने के लिए यहां अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी के सेनापति बंगाल में दहाड़ रहे हैं। हावड़ा में योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर तीखा वार किया है। उन्होंने कहा कि ममता दीदी अब राम विरोध पर उतारू हैं। जानकी-राम के विरोधी का त्याग जरूरी है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारी सरकार को सत्ता से जाना होगा।

पढ़ें :- Breaking-ओडिशा के हेल्थ मिनिस्टर नाबा दास को गोली मारी गई हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती कराया गया

हावड़ा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रोड शो के दौरान कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बन रही है। बंगाल की धरती पर परिवर्तन की अंगड़ाई है। ममता पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि दीदी अब राम विरोध पर उतारू हैं,जानकी राम के विरोध का त्याग जरूरी है। शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजधानी कोलकाता से सटे हिंदीभाषी बहुल क्षेत्र हावड़ा पहुंचे हैं। यहां उलूबेरिया विधानसभा क्षेत्र में उनके रोड़ शो में लोगों जनसैलाब उमड़ पड़ा।

बंगाल चुनाव 2021 के महासमर में दो चरणों की वोटिंग हो चुकी है। तीसरे चरण में हावड़ा ,हुगली और दक्षिण 24 परगना की 31 विधानसभा सीटों पर वोटिंग से पहले मतदाताओं को लुभाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों की फौज बंगाल में उतार दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...