1. हिन्दी समाचार
  2. योगी के मंत्री बोले- देश विरोधियों को ‘कुत्ते की मौत’ मारेंगे

योगी के मंत्री बोले- देश विरोधियों को ‘कुत्ते की मौत’ मारेंगे

Yogis Minister Said Country Opponents Will Kill Dogs Death

लखनऊ। नागरिकता कानून को लेकर लगातार देश में विरोध प्रदर्शनो का दौर चल रहा है। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी में भी छात्र लगातार इसके विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री रघुराज सिंह ने छात्रों को धमकी देते हुए कहा देश विरोधियों को ‘कुत्ते की मौत’ मारेंगे।

पढ़ें :- अमित शाह का हमला, कहा—कांग्रेस की लीडरशीप इटली से आई है और टीएमसी के वोटर बाहरी

मंत्री रघुराज सिंह ने पहले भी एक रैली के दौरान कहा था, ‘जो लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं, उन लोगों को जिंदा दफना दिया जाएगा। वहीं उन्होने पंडित जवाहर लाल नेहरू पर भी टिप्पणी की थी। इस बार उन्होने कहा है कि ‘देश-विरोधियों’ को कुत्ते की मौत मारना होगा। उन्होने इस दौरान यह भी कहा कि जब चाहेंगे अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का नाम बदल देंगे।

कैबिनेट मंत्री रघुराज सिंह ने कहा, ‘जो भी देश-विरोधी गतिविधियों में शामिल होगा, उसे कुत्ते की मौत मारा जाएगा। पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि इस तरह के लोगों को तुरंत एनकाउंटर में मार दिया जाए। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का नाम बदलने की बात कहते हुए वह बोले, ‘मैं यूनिवर्सिटी के मुल्लों से कहना चाहता हूं कि जब हम चाहेंगे, तब हम इसका नाम बदलकर हिंदुस्तान यूनिवर्सिटी कर देंगे।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...