गर्मियों में इस लुक को कैरी कर आप भी बन सकते हैं यामी गौतम की तरह कूल

summer look
गर्मियों में इस लुक को कैरी कर आप भी बन सकते हैं यामी गौतम की तरह कूल

मुंबई। बॉलीवुड की ‘उरी गर्ल’ यामी गौतम अपने बबली फेस और स्टाइलिश अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं। हाल ही में यामी गौतम ने नई लॉन्च की गई ग्लोबल स्पा मैगजीन के लिए कवर शूट कराया है। इस तस्वीरें में यामी की ये अदा देखकर आप उसपर फिदा हो जाएंगे।

You Can Also Become Like Yami Gautam By Caring This Look In The Summer :

गर्मीयों के हिसाब से इस कवर शूट में यामी ने बे डेन्ट ड्रेस पहनी है। जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रहीं हैं। मैगजीन के लॉन्च कवर पर किसी ऐसे स्टार को चुना जाना था, जिसके पास इन बाज़ारों के लिए पर्याप्त अपील हो। हाल ही फिल्म ‘उरी’ की बड़ी सफलता के बाद यामी इस विशेष अंक के लिए चुनी गयीं। यामी के पोज से लेकर उनकी ड्रेस, मेकअप, हेयर स्टाइल सब समर फैशन के लिए परफेक्ट हैं।

यामी की ड्रेस पेस्टल पिंक रंग की हल्की ट्रांसपेरेंट और क्रीम रंग की एम्ब्रॉइडरी वर्क से बनी हुई है। वहीं दूसरी न्यूड शेड की ऐ लाइन स्लीवलेस ड्रेस पर चेक डिजाइन और फ्रिल बॉर्डर रेट्रो लुक दे रहा है। ये शूट कतर के खूबसूरत स्थानों और प्रमुख स्थलों में की गयी है।

ग्लोबल स्पा मैगजीन को पहले एशिया स्पा कहा जाता था और अब कुछ बदलाव के साथ ये एक अंतरराष्ट्रीय पत्रिका में बदली गयी है जिसे भारतीय और मिडिल ईस्ट के बाजारों को लक्षित कर के लिए डिजाइन किया गया है।

 

 

 

मुंबई। बॉलीवुड की 'उरी गर्ल' यामी गौतम अपने बबली फेस और स्टाइलिश अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं। हाल ही में यामी गौतम ने नई लॉन्च की गई ग्लोबल स्पा मैगजीन के लिए कवर शूट कराया है। इस तस्वीरें में यामी की ये अदा देखकर आप उसपर फिदा हो जाएंगे। गर्मीयों के हिसाब से इस कवर शूट में यामी ने बे डेन्ट ड्रेस पहनी है। जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रहीं हैं। मैगजीन के लॉन्च कवर पर किसी ऐसे स्टार को चुना जाना था, जिसके पास इन बाज़ारों के लिए पर्याप्त अपील हो। हाल ही फिल्म 'उरी' की बड़ी सफलता के बाद यामी इस विशेष अंक के लिए चुनी गयीं। यामी के पोज से लेकर उनकी ड्रेस, मेकअप, हेयर स्टाइल सब समर फैशन के लिए परफेक्ट हैं। यामी की ड्रेस पेस्टल पिंक रंग की हल्की ट्रांसपेरेंट और क्रीम रंग की एम्ब्रॉइडरी वर्क से बनी हुई है। वहीं दूसरी न्यूड शेड की ऐ लाइन स्लीवलेस ड्रेस पर चेक डिजाइन और फ्रिल बॉर्डर रेट्रो लुक दे रहा है। ये शूट कतर के खूबसूरत स्थानों और प्रमुख स्थलों में की गयी है। ग्लोबल स्पा मैगजीन को पहले एशिया स्पा कहा जाता था और अब कुछ बदलाव के साथ ये एक अंतरराष्ट्रीय पत्रिका में बदली गयी है जिसे भारतीय और मिडिल ईस्ट के बाजारों को लक्षित कर के लिए डिजाइन किया गया है।