1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Sidharth Shukla की प्रेयर मीट आप भी हो सकते हैं शामिल, जूम लिंक पर ऐसे होंगे कनेक्ट

Sidharth Shukla की प्रेयर मीट आप भी हो सकते हैं शामिल, जूम लिंक पर ऐसे होंगे कनेक्ट

बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13)  व टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री हैरान है। एक्टर के असामयिक निधन की वजह से परिवार सहित फैंस सदमे में हैं। उनके दोस्त और चाहने वाले लगातार उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं। सिद्धार्थ के पुराने वीडियो भी इन दिनों तेजी से वायरल हो रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बिग बॉस 13′ (Bigg Boss 13)  व टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री हैरान है। एक्टर के असामयिक निधन की वजह से परिवार सहित फैंस सदमे में हैं। उनके दोस्त और चाहने वाले लगातार उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं। सिद्धार्थ के पुराने वीडियो भी इन दिनों तेजी से वायरल हो रहे हैं।

पढ़ें :- Siddharth Shukla की मौत का फैन को लगा गहरा सदमा, हुई बुरी हालत पहुंची कोमा में...
Jai Ho India App Panchang

स्पेशल मेडिटेशन और प्रेयर सेशन आज शाम को 5 बजे

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी मां रीता शुक्ला, दोनों बहनों नीतू और प्रीति ने दिवंगत अभिनेता के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया है। इसकी जानकारी टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर दी है। सिद्धार्थ के फैंस भी इस प्राथना सभा में जुड़ सकते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फैमिली ने जूम लिंक शेयर किया है, जिसके जरिए फैंस भी इसमें शामिल हो सकते हैं। स्पेशल मेडिटेशन (special meditation) और प्रेयर सेशन (Prayer Meet) आज शाम को 5 बजे आयोजित होगा।

ब्रह्मकुमारी सिस्टर शिवानी कराएंगी पूजा

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और उनकी मां ब्रह्मकुमारी सेंटर से कई सालों से जुड़े हैं और सिद्धार्थ अक्सर ब्रह्मकुमारी सेंटर जाया करते थे। योगिनी दीदी और सिस्टर शिवानी इस प्रेयर को करवाएंगी। ब्रह्मकुमारी मेंबर्स और दिवंगत अभिनेता के परिजन भी इसमें शामिल होंगे। सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार भी ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाजों से हुआ था।

बता दें, लोकप्रिय टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का बीते 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से 40 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। उसके अगले दिन यानी 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके चाहने वाले और परिवार वालों ने उन्हें अंतिम विदाई दी। उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं।

पढ़ें :- Sidharth Shukla: विवादों के कारण अक्सर सुर्खियों में छाए रहते थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए कब-कब हुआ था विवाद

सिद्धार्थ की फैमिली ने रिलीज किया स्टेटमेंट

स्टेटमेंट में लिखा गया- जो भी सिद्धार्थ की जर्नी का हिस्सा रहे और बहुत प्यार जताया, उनका हार्दिक आभार। ये निश्चित तौर पर अंत नहीं है, सिद्धार्थ हमेशा हम सभी के दिल में रहेंगे। सिद्धार्थ अपनी प्राइवेसी की वैल्यू करते थे। इस लिए हम सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारी फैमिली को प्राइवेसी दें। मुंबई पुलिस फोर्स को उनकी संवेदनशीलता के लिए खास तौर पर थैंक्यू। वो शील्ड की तरह रहे, हमें प्रोटेक्ट किया और हर मिनट हमारे साथ खड़े रहे। प्लीज सिद्धार्थ को अपनी यादों और प्राथर्नाओं में रखिए। ओम शांति। शुक्ला फैमिली।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...