1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मेरे Breast पर तुम्हारा पूरा अधिकार, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा बयान कि मच गया बवाल

मेरे Breast पर तुम्हारा पूरा अधिकार, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा बयान कि मच गया बवाल

टीवी फेमस एक्ट्रेस  श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और अंजुम फकीह का बॉन्ड (Anjum Fakih's Bond) तो जगजाहिर है। कई अवसरों पर दोनों की मित्रता लोगों को दिखी है।  फेमस शो की ये ऑनस्क्रीन बहनें रियल लाइफ में भी अच्छा रिलेशन शेयर करती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: टीवी फेमस एक्ट्रेस  श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और अंजुम फकीह का बॉन्ड (Anjum Fakih’s Bond) तो जगजाहिर है। कई अवसरों पर दोनों की मित्रता लोगों को दिखी है।  फेमस शो की ये ऑनस्क्रीन बहनें रियल लाइफ में भी अच्छा रिलेशन शेयर करती हैं।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

आपको बता दें, लेकिन अंजुम और श्रद्धा की नई तस्वीरें में नजर आया बॉन्ड कईयों की आंखों में खटक रहा है। अंजुम ने इंस्टा पर अपनी सह-कलाकार श्रद्धा आर्या संग 4 फोटोज साझा की हैं। पहली ही फोटो पर लोगों ने आपत्ति जताई है।

इस तस्वीर में श्रद्धा आर्या अपनी सह-कलाकार अंजुम फकीह के ब्रेस्ट पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं। दोनों की इस सेल्फी फोटो पर हंगामा मच गया है। सोशल मीडिया पर दोनों अभिनेत्रियों को ट्रोल किया जा रहा है।

अंजुम फकीह ने कही होश उड़ाने वाली बात 

तस्वीरों को साझा करते हुए अंजुम फकीह ने कैप्शन लिखा- अब तक किसी की हिम्मत नहीं थी। आज तक किसी ने बार इतना हाई नहीं किया। ऐसा दुस्साहस किसी में नहीं था। ये शायद कुछ लोगों के लिए अनुचित हो सकता है। कुछ लोग शायद मेरी मर्यादा पर सवाल उठा सकते हैं। मगर मैं बस प्यार के साथ इस बात को जानती हूं कि मेरे ब्रेस्ट पर तुम्हारा पूरा अधिकार है। (माफ करे ये मेरी अब तक की सबसे खराब कविता है)। मगर मुझे श्रद्धा आर्या तुमसे बहुत प्यार है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...