1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. क्रिकेट के मैदान पर बहुत मैच देखा होगा आप ने, अब ड्रेसिंग रूम में लीजिए इसका मजा- VIDEO

क्रिकेट के मैदान पर बहुत मैच देखा होगा आप ने, अब ड्रेसिंग रूम में लीजिए इसका मजा- VIDEO

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच जमैका के सबीना पार्क में दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला जारी है। दूसरे दिन जब खिलाड़ी मैदान पर जाने वाले थे, तभी बारिश ने खलल डाला और इसके बाद फिर खेल शुरू नहीं हो सका। हालांकि इसके बाद वेस्टइंडीज के ड्रेसिंग रूम में कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर फैन्स के चेहरों पर खुशी आ आएगी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

DELHI: पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच जमैका के सबीना पार्क(Sabina Park) में दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला जारी है। दूसरे दिन जब खिलाड़ी मैदान पर जाने वाले थे, तभी बारिश ने खलल डाला और इसके बाद फिर खेल शुरू नहीं हो सका। हालांकि इसके बाद वेस्टइंडीज के ड्रेसिंग रूम(Dressing Room) में कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर फैन्स के चेहरों पर खुशी आ आएगी। दरअसल, बारिश होने की वजह से वेस्टइंडीज(West indies) के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में क्रिकेट खेलने लगे।

पढ़ें :- T20: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने महामुकाबले से पहले भारत को चेताया, जानें क्या कहा

इसका एक वीडियो वेस्टइंडीज क्रिकेट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल(Twitter handel) पर शेयर किया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जोमेल वारेकन चेमार होल्डर के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहे हैं। यहा शामार ब्रूक्स अंपायरिंग(brooks ampairing) कर रहे थे और उन्होंने वारिकन को आउट दे दिया। इसके बाद मजेदार वाकया होता है, क्योंकि वारकेन यहां डीआरएस मांग लेते हैं। इसके बाद तीसरे अंपायर जैसन होल्ड(jaisan hiolder0र मजेदार तरीके से बॉल ट्रैकिंग करते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...