1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Udaipur Case: तू उल्टी गिनती शुरू कर, कन्हैयालाल के बाद अब तेरी बारी…, एक्ट्रेस को मिल रही लगातार धमकी

Udaipur Case: तू उल्टी गिनती शुरू कर, कन्हैयालाल के बाद अब तेरी बारी…, एक्ट्रेस को मिल रही लगातार धमकी

टीवी रियलिटी शो 'रोडीज' की एक्स कंटेस्टेंट निहारिका तिवारी (Niharika Tiwari) को गला काटने की धमकियां मिल रही हैं। दरअसल. कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने निहारिका (Niharika Tiwari) को सोशल मीडिया पर मैसेज कर जान से मारने की धमकी दी है। दरअसल, निहारिका (Niharika Tiwari) ने एक वीडियो शेयर कर उदयपुर की घटना की निंदा की थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: टीवी रियलिटी शो ‘रोडीज’ की एक्स कंटेस्टेंट निहारिका तिवारी (Niharika Tiwari) को गला काटने की धमकियां मिल रही हैं। दरअसल. कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने निहारिका (Niharika Tiwari) को सोशल मीडिया पर मैसेज कर जान से मारने की धमकी दी है। दरअसल, निहारिका (Niharika Tiwari) ने एक वीडियो शेयर कर उदयपुर की घटना की निंदा की थी।

पढ़ें :- निक्कर बनियान में रेप करने के लिए बैठा था डायरेक्टर, भारती ने खुलासा कर बताया ऐसे पहुंची मुंबई

आपको बता दें, इसके बाद से उन्हें इस प्रकार की धमकियां मिलनी आरम्भ हो गई हैं। हालांकि, कई व्यक्तियों ने निहारिका (Niharika Tiwari) का समर्थन किया है। निहारिका तिवारी छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा की रहने वाली हैं। फिलहाल शूटिंग के लिए वह इंडोनेशिया में हैं।

निहारिका (Niharika Tiwari) ने कॉल पर चर्चा में उन्हें मिल रहीं धमकियों के बारे में बताया। किसी ने नहारिका (Niharika Tiwari) से कहा, ‘तू उल्टी गिनती शुरू कर, अब तेरी बारी है’, तो किसी ने भद्दी गालियां देकर नेपोटिज्म फैलाने का इल्जाम लगाया है। एक्स रोडीज निहारिका (Niharika Tiwari) ने कहा, ”बहुत कम इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर होते हैं, जो इस प्रकार के मसलों पर खुलकर अपनी बात रखते हैं।

उदयपुर की घटना निंदनीय थी, इसलिए मैंने सोशल मीडिया में अपना पक्ष रखा। मैंने कुछ गलत नहीं कहा। मैंने नूपुर शर्मा का पक्ष नहीं लिया, केवल दर्जी कन्हैयालाल का जिस प्रकार से क़त्ल किया गया है, उसका विरोध किया।”

वही निहारिका ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बोला था- ”खुलेआम मर्डर हो रहा है। हमारे पीएम को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं, क्या यह सही है? हम हिंदू भगवान शिव का नाम लेकर किसी का गला नहीं काटते।

नूपुर शर्मा को आत्म समर्पण कर दिया गया, मगर उनका अब क्या जिन्होंने शिवजी को लेकर गलत बोला।” सोशल मीडिया पर एक्स रोडीज निहारिका तिवारी को अलग-अलग ID से धमकियां प्राप्त हुई हैं। हालांकि, कई लोगों ने निहारिका का सपोर्ट भी किया है।

एक शख्स ने कहा कि हम आपके साथ हैं, तो कइयों ने अपना ख्याल रखने की सलाह दी है। इन धमकियों को लेकर निहारिका के कहा- ”मैं डरने वाली नहीं हूं, जिसे जो बोलना है, बोलने दो।”

पढ़ें :- Avika Gor Birthday Special: शादी से पहले थी एक बेटे की मां, खुद से 20 साल बड़े एक्टर को किया डेट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...