1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब मैं मिस वर्ल्ड बनी थी तब तुम पैदा हुई थी हरनाज, अलग अंदाज में प्रियंका चोपड़ा ने जाहिर की खुशी

जब मैं मिस वर्ल्ड बनी थी तब तुम पैदा हुई थी हरनाज, अलग अंदाज में प्रियंका चोपड़ा ने जाहिर की खुशी

मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) पर भारत की हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने अपने नाम लिख दिया। हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) की यादगार जीत पर पहले सुष्मिता सेन और लारा दत्ता अपनी खुशी जता चुकी हैं। वहीं अब हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu)  देश को गौरव बढ़ाने वाली जीत पर प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। प्रियंका ने कहा कि जब मैं मिस वर्ल्ड बनी थी तब तुम पैदा हुई थी। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news:  मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) पर भारत की हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने अपने नाम लिख दिया। हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) की यादगार जीत पर पहले सुष्मिता सेन और लारा दत्ता अपनी खुशी जता चुकी हैं।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

वहीं अब हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu)  देश को गौरव बढ़ाने वाली जीत पर प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। प्रियंका ने कहा कि जब मैं मिस वर्ल्ड बनी थी तब तुम पैदा हुई थी।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में कहा-  ‘मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। लारा दत्ता ने 2000 में इंडिया के लिए आखिरी बार मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। इसी साल जब मैंने मिस वर्ल्ड का टाइटल जीता था। हरनाज 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज घर लेकर आई है और वह खुद 21 साल की है। इसका मतलब यह है कि वह उसी साल पैदा हुई थी, जिस साल मैंने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। मैं उसके लिए बहुत खुश हूं। उम्मीद करती हूं कि उसके नए सफर की अच्छी शुरुआत हो। वह बहुत खूबसूरत और स्मार्ट है।’

21 साल की हरनाज ने 70वें ‘मिस यूनिवर्स’ कॉन्टेस्ट में यह ताज अपने नाम किया है। इस प्रतियोगिता में 80 से ज्यादा खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं ने हिस्सा लिया था। ‘मिस यूनिवर्स 2021’ कॉन्टेस्ट का आयोजन इजराइल के में किया गया था। हरनाज से पहले साल 1994 में ‘मिस यूनिवर्स’ का खिताब सुष्मिता सेन ने और साल 2000 में यह ताज लारा दत्ता को मिला था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...