सनी लियोन की इस तस्वीर को देख डर जायेंगे आप

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अब कुछ नया करने वालीं हैं। नए से मतलब है कि वह अब कोई ऐसा किरदार करने जा रहीं हैं जिसमें उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल होगा। अभी तक आप ने सनी लियोन को टीवी और सिनेमा स्क्रीन पर हॉटनेस का तड़का लगाते हुए देखा होगा, लेकिन अब अपनी इमेज के साथ नया प्रयोग करने जा रहीं सनी लियोन कितना सफल होतीं हैं यह आने वाला समय ही बताएगा। फिलहाल सनी लियोन ने तैयारी पूरी कर रखी है। उन्होंने अपना पूरा हुलिया बदल लिया है। जिसकी एक झलक अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है।

दरअसल, सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमे उनके चेहरे पर बहुत ही गाढ़ा लेप लगा हुआ है। ये कोई फेस ट्रीटमेंट नहीं बल्कि सनी अपने नए प्रोजेक्ट की तैयारियों में लगी हैं। इस लेप को प्रोस्थेटिक मेकअप कहते हैं। जिसमे कलाकारों का हुलिया पूरी तरह से बदल दिया जाता है। इस तस्वीर को देख ऐसा लग रहा है कि सनी अपने नए प्रोजेक्ट में किसी और ही अंदाज़ में दिखने वाली हैं।

{ यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड के खिलाड़ी ने शहीदों के परिवार को दिया स्पेशल दिवाली गिफ्ट }

बता दें,प्रोस्थेटिक मेकअप का इस्तमाल ज़्यादातर हॉलीवुड फिल्मों में किया जाता है लेकिन बॉलीवुड की कुछ फिल्में जैसे ‘पा’ में अमिताभ बच्चन और ‘कपूर एंड संस’ में ऋषि कपूर के किरदार को तैयार करने में इसका इस्तमाल किया जा चुका है।

इस मेकअप को करना हर किसी के बस की बात नहीं होती इसीलिए ऐसे मेकअप आर्टिस्ट को बाहर से बुलाया जाता है। इस मेकअप को पूरा होने में लगभग 6 से 12 घंटे लग जाते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- 'हेट स्टोरी-4' में उर्वशी रौतेला का फर्स्ट लुक, कुछ अलग होगी फिल्म की कहानी }