1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड पार्टीज़ की हकीकत जानकर हैरान रह जाएंगे आप, इस वजह से नहीं मिलती मीडिया को एंट्री

बॉलीवुड पार्टीज़ की हकीकत जानकर हैरान रह जाएंगे आप, इस वजह से नहीं मिलती मीडिया को एंट्री

You Will Be Surprised To Know These Secrets Of Bollywood Parties Because Of This The Media Does Not Get Entry

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री की हर बात अपने आप में अनोखी और गॉसिप की गलियारों के इर्द गिर्द घूमती रहती है। कभी किसी से अफेयर तो कभी किसी से ब्रेकअप। कभी बर्थडे पार्टी तो कभी सक्सेस। इन पार्टियों की भी सुर्खियाँ बन जाती हैं, बनें भी क्यों न आखिर इन पार्टियों में होता ही कुछ ऐसा है कि बिना उसका ज़िक्र किये कोई ख़बर पूरी नहीं हो पाती। आइये हम आपको बताते हैं बॉलीवुड पार्टीज़ के राज़…

पढ़ें :- इस अभिनेत्री पर लगा था शादीशुदा एक्टर से सम्बंध बनाने का आरोप, 3 साल का लगा दिया था बेन!

 लेट नाईट शुरू होती हर पार्टी

बॉलीवुड की पार्टी का सबसे पहला उसूल है लेट नाईट पार्टी। हर पार्टी रात के 11 बजे के बाद ही शुरू होती है, ताकि एक्टर्स आम पब्लिक की नज़रों से बच सकें. उन्हें कोई देखे न और बेवजह उनके लिंकअप्स की खबरें सुर्ख़ियों में न आएं। इस तरह कोई भी किसी के साथ आराम से आ जा सकता है| इसके अवाला दिन के हैवी ट्रैफिक से भी जूझना नहीं पड़ता।

मीडिया को नहीं मिलती है एंट्री

इन पार्टियों का दूसरा उसूल है, मीडिया से दूरी. इसके पीछे में मुख्या कारण ये है की कोई नहीं चाहता कि बॉलीवुड के अंदरखाने की कोई भी खबर किसी भी तरीके से पब्लिक तक पहुंचे। क्योंकि पार्टीयों में हर काम खुले आम होता है, हर ऐसे टॉपिक्स पर बात होती है जो आम आदमी के गले के नीचे जल्दी नहीं उतर सकती।

शराब, सेक्स और शबाब की बातें

पार्टी में बिंदास बातें होती हैं। इसमें शराब और सेक्स के टॉपिक पर लोग एक दूसरे से खुल कर बात करते हैं। इन पार्टीज को लेकर एक बार रणधीर कपूर ने खुद खुलासा किआ था।  उनका कहना था, कपूर खानदान में बड़ी से बड़ी सेलिब्रिटीज आती हैं और इन पार्टियों में शराब, सेक्स, नॉन वेज जोक्स और महिलाओं की बातें होती हैं। इसके पीछे कारण ये है कि हम खुद में ही इतने व्यस्त हैं कि हमें दूसरों की बातें करने की फुर्सत ही नहीं।

पढ़ें :- कोई सेक्स तो कोई ड्रग्स के लिए बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियाँ खा चुकी है जेल की हवा !

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...