देवरिया: उधार दिया पैसा मांगा तो युवकों ने पेड़ से बांधकर जमकर पीटा वीडियो वायरल

देवरिया,
देवरिया: उधार वापस न करने पर युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा, विडियो वायरल

देवरिया। जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी पुलिस गुंडाराज खत्म करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रही है, वहीं यूपी में गुडागर्दी कम होने का नाम नहीं ले रही। यूपी के देवरिया से में पेड़ से बांधकर एक युवक को बेल्टए और डंडो से बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित ने उधार दिए हुए पैसे मांग लिए जो गुंडों को नागवार गुजरी। जिसके बाद युवक की बेरहमी से पिटाई की गई हालांकि, मुख्य आरोपी नासिर को गिरफ़्तार कर लिया गया है और उसके चार साथी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं, जिसकी तलाश जारी है।

यह पूरा मामला सदर कोतवाली के शहर के रौनियार मोहल्ले में शमशाद नामक युवक का है जो किराने की दुकान में काम करता है। पीड़ित शमशाद ने बताया कि वह घर से सामान लेने के लिए निकला था तभी मोहल्ले में रहने वाले नासिर ने उसे राम गुलाम टोला चलने के लिए कहा। इसके बाद वह उसे सकरा ले गए जहां विकास नाम का युवक पहले से ही मौजूद था। वहां मौजूद 10 युवकों ने शमशाद के पहले तो कपड़े उतरवाए, फिर पेड़ से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की।

{ यह भी पढ़ें:- UP: देवरिया में स्कूल के तीसरी मंजिल से गिरी छात्रा की मौत, स्कूल प्रशासन फरार }

दहशत फैलाने के लिए बनाया विडियो
शमशाद को पेड़ से बांधकर, बेल्टा और लाठी डंडो से खूब पीटा गया यहा तक उसे पेशाब पिलाने की भी पूरी कोशिश की गयी। पूरे इलाके में दहशत फैलाने के लिए उसका विडियो भी बनाया और वायरल कर दिया।

{ यह भी पढ़ें:- देवरिया और गोरखपुर के दौरे के बाद बस्ती पहुंचेंगे CM योगी आदित्यनाथ }

एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
जिले में एक हैवानियत भरा वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शुरुआती कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मामले के चार अन्य आरोपियों का तलाश की जा रही है।

देवरिया। जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी पुलिस गुंडाराज खत्म करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रही है, वहीं यूपी में गुडागर्दी कम होने का नाम नहीं ले रही। यूपी के देवरिया से में पेड़ से बांधकर एक युवक को बेल्टए और डंडो से बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित ने उधार दिए हुए पैसे मांग लिए जो गुंडों को नागवार गुजरी। जिसके बाद युवक की बेरहमी से पिटाई की…
Loading...