1. हिन्दी समाचार
  2. युवा कांग्रेसियों ने खून से लिखा राहुल गांधी को पत्र, कहा बने रहिए राष्ट्रीय अध्यक्ष

युवा कांग्रेसियों ने खून से लिखा राहुल गांधी को पत्र, कहा बने रहिए राष्ट्रीय अध्यक्ष

Young Congressmen Wrote A Blood Letter To Rahul Gandhi

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। राहुल गांधी के पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद को छोड़ने के फैसले के बाद देश में कांग्रेसियों ने उनसे अपना फैसला बदलने की मांग शुरू कर दी है। इसी क्रम में पटना के युवा कांग्रेसियों ने गुरुवार को राहुल गांधी को खून से खत लिखा। इस खत में कार्यकर्ताओं ने मांग किया है कि राहुल गांधी राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रहें।

पढ़ें :- जनता को जिम्मेदार ठहराना ये एक तानाशाह सरकार की पहचान है: संजय सिंह

बताया जा रहा है कि सदाकत आश्रम में पत्र लिखने के बाद उसे राहुल गांधी तक भेजने के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा मदन मोहन झा को सौंपा गया। युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमार आशीष की अगुवाई में युवाओं ने पार्टी अध्यक्ष के नाम रक्त से पत्र लिखा। फिलहाल युवा कांग्रेस के इस फैसले के बाद प्रदेश अध्यक्ष डा मदन मोहन झा ने कहा कि राहुल गांधी से फैसला बदलने के लिए नौजवानों के रक्तपत्र से बड़ी कोई भावनात्मक अपील नहीं हो सकती। उन्होने कहा कि प्रदेश कांग्रेस भी राहुल गांधी से अध्यक्ष पद पर बने रहने की अपील की है।

रक्त पत्र लिखने के बाद कुमार आशीष ने कहा कि जब देश लोकतंत्र के विचार की रक्षा के लिए विषम परिस्थितियों से जूझ रहा था, तब राहुल गांधी ने पार्टी को एक साहसिक नेतृत्व दिया। रक्त पत्र लिखने वालों में विधायक अमित कुमार टुन्ना, राजेश राठौर, चुन्नू सिंह, मृणाल, मृगेंद्र सिंह, सौरभ सिन्हा, बंटी यादव, सतेंद्र बहादुर, सिद्धार्थ क्षत्रिय, नीरज यादव, शशि यादव, राकेश, मनीष सिन्हा, दौलत इमाम, यासिर, इल्तमश, नितेश, जयकिशन आदि शामिल थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...