दिल्ली में हैवानियत: छात्रा को बंधक बनाकर 10 दिन तक किया रेप, लोहे के तार से की पिटाई

delhi rape
Demo Pic

Young Girl Raped And Beaten By Young Boy In Delhi

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 19 वर्षीय छात्रा के साथ 10 दिन तक एक कमरे में बंद कर दरिंदगी की गयी। आरोपी छात्रा को लोहे के तार और बेल्ट से हर रात पीटता भी था। आरोप है कि छात्रा के अचानक गायब हो जाने के बाद जब पुलिस को मामले की सूचना दी गयी तो पुलिस ने कार्रवाई के बजाय परिजनों को थाने से भागा दिया। 10 दिन बाद पीड़िता के घर पहुंचने पर वारदात का खुलासा हुआ। फिलहाल आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अमन विहार इलाके में रहने वाली 11वीं की छात्रा को 30 मार्च को आरोपी कुलदीप ने पिस्टल की नोक अगवा किया और अपने ही घर की तीसरी मंजिल पर ले गया। यहां सिरफिरे ने छात्रा के हाथ-पैर बांध दिए और बेल्ट व लोहे के तार से उसकी जमकर पिटाई की और लगातार 10 दिन तक नशे में धुत होकर छात्रा का बलात्कार करता रहा।

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई-

छात्रा के अचानक गायब होने से परिजन परेशान थे। परिजनों ने उसे तलाश करने की पूरी कोशिश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। जब परिजन पुलिस के पास पहुंचे तो थाने की तरफ से भी कोई कार्रवाई नहीं हुई और न ही एफआईआर दर्ज की गई। परिजनों को आरोपी कुलदीप पर पहले से ही शक था क्योंकि वह अक्सर ही छात्रा परेशान करता था। परिजनों ने उसके घर भी पता किया लेकिन वहां से भी कोई सुराग नहीं मिला।

लड़की की मां ने बताया कि जब उनकी बेटी घर पहुंची तो उसकी हालत बहुत खराब थी। वो ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थी। शरीर पर चोट के कई निशान थे। फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 19 वर्षीय छात्रा के साथ 10 दिन तक एक कमरे में बंद कर दरिंदगी की गयी। आरोपी छात्रा को लोहे के तार और बेल्ट से हर रात पीटता भी था। आरोप है कि छात्रा के अचानक गायब हो जाने के बाद जब पुलिस को मामले की सूचना दी गयी तो पुलिस ने कार्रवाई के बजाय परिजनों को थाने से भागा दिया। 10 दिन…