यूपी: शोहदे की छेड़छाड़ से आहत युवती ने खाया जहर, मौत

rape
MP: लॉकडाउन के चलते राजस्थान में फंसा पति, घर पर पत्नी से रेप

लखनऊ। देशभर में महिला सुरक्षा को लेकर चारों तरह लोगों के मन में आक्रोश है। लगातार हो रही छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम यूपी पुलिस को एक बार फिर मनचलों ने चुनौती दे दी है। मामला सीतापुर जिले के हरगांव थाना क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली एक युवती ने शोहदे की छेड़छाड़ से तंग आकर जहर खा लिया। बुधवार को युवती ने लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Young Lady Died After Facing Eve Teasing Youth Arrested In Sitapur :

मिली जानकारी के मुताबिक, हरगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती(19) सोमवार सुबह दूध लेने के लिए घर से निकली थी। इस दौरान ताहपुर गांव का रहने वाला अंकित अचानक रास्ते में आ गया और छेड़छाड़ करने लगा। पीड़िता के विरोध करने पर अंकित ने युवती से मारपीट की। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। इस दौरान अंकित का पिता प्रकाश चन्द्र भी मौके पर पहुंच गया।

आरोप है कि अंकित के पिता ने भी उससे गाली-गलौज की। इस घटना के बाद युवती घर पहुंची। छेड़छाड़ और मारपीट की घटना से दुखी ने दोपहर बाद जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर युवती को पहले स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। मंगलवार शाम तक हालत में सुधार न होने पर पीड़ित पक्ष थाने पहुंचा और घटना की तहरीर दी। वहीं पुलिस का कहना है कि पिता और पुत्र दोनों के‌ खिलाफ छेड़छाड़ सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

लखनऊ। देशभर में महिला सुरक्षा को लेकर चारों तरह लोगों के मन में आक्रोश है। लगातार हो रही छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम यूपी पुलिस को एक बार फिर मनचलों ने चुनौती दे दी है। मामला सीतापुर जिले के हरगांव थाना क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली एक युवती ने शोहदे की छेड़छाड़ से तंग आकर जहर खा लिया। बुधवार को युवती ने लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, हरगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती(19) सोमवार सुबह दूध लेने के लिए घर से निकली थी। इस दौरान ताहपुर गांव का रहने वाला अंकित अचानक रास्ते में आ गया और छेड़छाड़ करने लगा। पीड़िता के विरोध करने पर अंकित ने युवती से मारपीट की। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। इस दौरान अंकित का पिता प्रकाश चन्द्र भी मौके पर पहुंच गया। आरोप है कि अंकित के पिता ने भी उससे गाली-गलौज की। इस घटना के बाद युवती घर पहुंची। छेड़छाड़ और मारपीट की घटना से दुखी ने दोपहर बाद जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर युवती को पहले स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। मंगलवार शाम तक हालत में सुधार न होने पर पीड़ित पक्ष थाने पहुंचा और घटना की तहरीर दी। वहीं पुलिस का कहना है कि पिता और पुत्र दोनों के‌ खिलाफ छेड़छाड़ सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।